दिल्ली में दुमका जैसी वारदात, एकतरफा प्यार में युवक ने छात्रा को मारी गोली

दिल्ली में दुमका जैसी वारदात, एकतरफा प्यार में युवक ने छात्रा को मारी गोली

प्रेषित समय :12:18:27 PM / Thu, Sep 1st, 2022

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के संगम विहार इलाके में दुमका जैसी एक वारदात सामने आई है. जहां एकतरफा प्यार में पागल एक शख्स और उसके साथियों ने एक 16 साल की लड़की पर फायरिंग कर उसकी हत्या की कोशिश की. लड़की गोली लगने से घायल हो गई थी. गोली मारने के आरोपी अमानत अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसके दोनों साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. अब इस मामले में तीसरी गिरफ्तारी हुई है.

आरोपी अमानत अली ई ब्लॉक संगम विहार का रहने वाला है. मूलत: वो उत्तर प्रदेश के मेरठ का निवासी है. पुलिस को उसने पूछताछ में बताया कि जिस लड़की को उसने गोली मारी थी, वह उसके संपर्क में सोशल मीडिया के जरिए आई थी. बाद में वह उससे बात करना बंद कर दिया,  जिसको लेकर अमानत अली ने उसे सबक सिखाने के लिए और बदला लेने के लिए प्लान बनाया.
दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी बेनिता मेरी जैकर के मुताबिक 25 अगस्त को लगभग 15:47 बजे संगम विहार इलाके में 16 साल की एक लड़की को गोली लगने की जानकारी तिगड़ी पुलिस स्टेशन में मिली. पुलिस टीम मौके पर पहुंची जहां यह पता चला कि लड़की के कंधे पर एक गोली लगी है. पीड़ित को बत्रा अस्पताल में रेफर कर दिया गया. पुलिस बत्रा अस्पताल पहुंची और पीड़ित का बयान दर्ज किया.

लड़की ने बताया कि वह कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल, देवली रोड, नई दिल्ली से 11वीं कक्षा में पढ़ रही है. जब वह स्कूल से अपने घर आ रही थी तो उसे लगा कि मोटरसाइकिल पर सवार तीन लड़के उसका पीछा कर रहे हैं. जब वह संगम विहार के बी ब्लॉक में पहुंची तो एक लड़के ने पिस्टल से पीछे से उसे गोली मार दी और सभी मोटरसाइकिल पर मौके से फरार हो गए. उसने आगे कहा कि वह अमानत अली नाम के एक लड़के को जानती है, जो सोशल मीडिया के जरिए दो साल से उसके संपर्क में था. लेकिन 4-5 महीने से वह उससे बात नहीं कर रही थी, लेकिन फिर भी वह लगातार उसका पीछा कर रहा था.

लड़की के बयान पर हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच की गई. आरोपी बॉबी को संगम विहार के के ब्लॉक से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर दूसरे आरोपी पवन उर्फ ​​सुमित को भी संगम विहार से गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान दोनों आरोपितों ने खुलासा किया कि पीड़ित तीसरे आरोपी अमानत अली के संपर्क में 2 साल पहले सोशल मीडिया के जरिए आई थी और उसने 5-6 महीने पहले से अरमान अली से बात करना बंद कर दिया था.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply