वेब सीरीज 'जामताड़ा-2 के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज

वेब सीरीज

प्रेषित समय :10:16:29 AM / Fri, Sep 2nd, 2022

नेटफ्लिक्स इंडिया ने आज क्राइम ड्रामा ‘जामताड़ा – सबका नंबर आएगा’ के सीजन 2 का ट्रेलर लॉन्च किया. ट्रेलर में ऑनलाइन धोखाधड़ी (फिशिंग) की दुनिया का विस्तार दिखाया गया है. नए सीजन के ट्रेलर में ज्यादा घोटालों और अनदेखे खतरों की झलक मिलती है. नए सीजन में पुरानी दुश्मनी को दिखाया है, जिसमें कुछ नए किरदारों की एंट्री होती है.

गुड़िया (मोनिका पंवार), ब्रजेश (अमित सियाल) से भिड़ती है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सौमेंद्र पाधी के निर्देशन में बनी इस सीरीज को त्रिशांत श्रीवास्तव ने लिखा है. इसका निर्माण वायकॉम18 स्टूडियोज के टिपिंग प्वाइंट के बैनर तले हुआ है. ‘जामताड़ा – सबका नंबर आएगा’ नेटफ्लिक्स पर 23 सितंबर 2022 को लॉन्च होने के लिए तैयार है.

‘जामताड़ा’ के सीजन 1 में ऑनलाइन धोखाधड़ी दिखाई गई थी. सच्ची घटनाओं पर आधारित इस सीरीज ने देश में ऑनलाइन घोटालों को लेकर लोगों में जागरुकता बढ़ाई थी. सीजन 2 में साइबर क्राइम को बड़े स्तर पर दिखाया जाएगा. इसमें बताया जाएगा कि घोटालेबाज लोगों को ठगने के कौन से नए-नए तरीके ईजाद कर रहे हैं और उनका कैसे इस्तेमाल कर रहे हैं.

सीजन 2 में दिखाया जाएगा कि तमाम मुश्किलों के बावजूद सनी मंडल (स्पर्श श्रीवास्तव), उनके कजिन रॉकी (अंशुमान पुष्कर) और गुड़िया एक लोकल नेता ब्रजेश भान के खिलाफ कैसे लड़ते हैं. निर्देशक सौमेंद्र पाधी सीजन 2 के बारे में बताते हुए कहते हैं, ‘पिछले कुछ सालों में, हमने फिशिंग के मामलों में बढ़ोतरी देखी है. हम सभी को कभी न कभी एक कॉल आया है, जिसमें हमारा ओटीपी नंबर या सीवीवी कोड मांगा जाता है. ‘जामताड़ा’ में कई युवाओं को उन लोगों के साथ धोखाधड़ी करते हुए दिखाया गया है जो तकनीक से कम परिचित हैं.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply