जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक पर चला प्रशासन का हथौड़ा, अवैध कब्जे से मुक्त कराई गई 2.30 करोड़ की जमीन

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक पर चला प्रशासन का हथौड़ा, अवैध कब्जे से मुक्त कराई गई 2.30 करोड़ की जमीन

प्रेषित समय :11:49:35 AM / Fri, Sep 2nd, 2022

जबलपुर. माफिया विरोधी अभियान के तहत आज मध्य प्रदेश के जबलपुर में जिला प्रशासन ने पुलिस और नगर निगम के सहयोग से बड़ी कार्यवाही करते हुए रांझी के अंतर्गत ग्राम गुरैय्याघाट में करीब 10 हजार 500 वर्गफुट शासकीय भूमि को हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के अवैध कब्जे से मुक्त कराई गई. माफिया अब्दुल रज्जाक द्वारा इस भूमि पर टीन शेड डालकर डेयरी बना ली गई थी. अवैध कब्जे से मुक्त कराई गई इस भूमि की कीमत करीब 2 करोड़ 30 लाख रुपये है.

कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी एवं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर शासकीय भूमि को अवैध कब्जे से मुक्त कराने की यह कार्यवाही अपर कलेक्टर नम: शिवाय अरजरिया के नेतृत्व में की गई. तहसीलदार रांझी श्याम नन्दन चंदेले ने बताया कि ग्राम गुरैय्याघाट के खसरा नंबर 99/2 की लगभग 10 हजार 500 वर्गफुट शासकीय भूमि पर माफिया अब्दुल रज्जाक द्वारा शेड डालकर डेरी बना ली गई थी. कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी के निर्देश पर आज पुलिस और नगर निगम के सहयोग से की गई कार्यवाही में इस शेड को जेसीबी मशीनों की सहायता से जमींदोज कर दिया गया. तहसीलदार रांझी के अनुसार माफिया के अवैध कब्जे से मुक्त कराई गई इस शासकीय भूमि की अनुमानित कीमत लगभग 2.30 करोड़ रुपये है.

शासकीय भूमि को माफिया के कब्जे से मुक्त कराने और इस पर हुये अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की इस कार्यवाही के दौरान एसडीएम रांझी ऋषभ जैन, अतिरिक्त तहसीलदार रांझी सुरेश सोनी, डीएसपी ग्रामीण अपूर्वा किलेदार, बरेला थाना प्रभारी जीतेन्द्र यादव, बरगी थाना प्रभारी रितेश पाण्डेय, चौकी प्रभारी गौर टेकचंद शर्मा एवं नगर निगम अतिक्रमण प्रभारी सागर बोरकर भी मौजूद रहे.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply