देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध, भाजपा सांसदों सहित 9 लोगों के खिलाफ शिकायत

देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध, भाजपा सांसदों सहित 9 लोगों के खिलाफ शिकायत

प्रेषित समय :14:01:39 PM / Sat, Sep 3rd, 2022

देवघर. झारखंड के देवघर में गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे और सांसद एवं भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ देवघर एयरपोर्ट पर सुरक्षा मामले को लेकर शिकायत दजज़् कराई गयी है. जानकारी के अनुसार निशिकांत दुबे और मनोज तिवारी पर देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध लगाने का आरोप है. बताया जा रहा है कि दोनों ने कुछ लोगों के साथ जबरन एयरपोर्ट की एटीसी बिल्डिंग में प्रवेश किया. 

इस मामले को लेकर एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात डीएसपी रैंक के एक अफसर ने देवघर में लिखित शिकायत देकर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. इस शिकायत में सांसद मनोज तिवारी समेत चाटर्ड प्लेन के पायलट का भी नाम है. वहीं निशिकांत दुबे और उनके दोनों बेटे का नाम भी इस शिकायत पत्र में शामिल किया गया है. शिकायत पत्र में सभी पर दवाब बनाकर जबरन एटीसी क्लियरेंस लेने का आरोप लगाया गया है. बताया जा रहा है कि सांसद मनोज तिवारी, निशिकांत दुबे, एयरपोर्ट के डायरेक्टर, पायलट समेत तीन समर्थक भी जबरन देवघर एयरपोर्ट की एटीसी बिल्डिंग में प्रवेश कर गए, जहां सुरक्षा गाइडलाइन के तहत सभी को जाना मना है.

गौरतलब है कि मनोज तिवारी, कपिल मिश्रा और निशिकांत दुबे दुमका मर्डर मामले में परिजनों से मिलने चार्टर्ड प्लेन से देवघर एयरपोर्ट पहुंचे थे. एयरपोर्ट से शाम 6 बजे तक ही उड़ान की इजाजत थी. लेकिन सांसद पर जबरन शाम 5 बजकर 30 मिनट पर क्लियरेंस लेने का आरोप लगा है, जिसके बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा का हवाला देते हुए अधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई है.

वहीं इस मामले को लेकर देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री और गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के बीच ट्विटर पर लगातार जारी है. मंजूनाथ भजंत्री के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए गोंडा सांसद निशिकांत दुबे ने लिखा कि अपीलकर्ता द्वारा मांगी गई सीसीटीवी जानकारी सीआईएसएफ और राज्य पुलिस के पास उपलब्ध नहीं है. निशिकांत दुबे ने डीसी मंजूनाथ भजंत्री पर ट्वीट के जरिये निशाना साधा तो डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने भी ट्विटर के जरिये ही उन्हें जवाब देते रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के अलीगढ़ में झारखंड जैसी वारदात, सनकी आशिक ने की छात्रा को जलाने की कोशिश

झारखंड के सत्तारूढ़ यूपीए गठबंधन के विधायकों को एयरपोर्ट लेकर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, सभी सुरक्षित

झारखंड के अंकिता हत्याकांड में रांची हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान, डीजीपी को किया तलब

झारखंड में महादलितों पर अत्याचार, मदरसे की जमीन बता तोड़े घर

झारखंड: जेल में कैदी की हत्या के 15 दोषियों को जमशेदपुर कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा

Leave a Reply