लेनोवो ने लॉन्च किया स्मार्ट ग्लास, आईफोन का भी मिलेगा सपोर्ट

लेनोवो ने लॉन्च किया स्मार्ट ग्लास, आईफोन का भी मिलेगा सपोर्ट

प्रेषित समय :09:09:12 AM / Sat, Sep 3rd, 2022

लेनोवो ने यूरोप के बर्लिन में आयोजित होने वाले बड़े टेक कार्यकम IFA के दौरान अपना नया स्मार्ट ग्लास लॉन्च किया है. इसका नाम Lenovo Glasses T1 है. यह डिवाइस एक वियरेबल डिस्प्ले है और यह कंप्यूटर और स्मार्टफोन के साथ काम कर सकता है. जबकि चीनी ब्रांड ओप्पो और टीएसएल इस कैटेगरी के प्रोडक्ट को पहले ही लॉन्च कर चुके हैं. लेनोवो का यह प्रोडक्ट एआर इनेबल नहीं है. लेकिन यह एक स्मार्टफोन और कंप्यूटर की सेकेंडरी स्क्रीन के रूप में काम करेगा. यह एक यूएसबी कनेक्शन के साथ काम करेगा और यह विंडोज, मैक और एंड्रॉयड स्मार्टफोन को सपोर्ट कर सकता है.

Lenovo Glasses T1 के स्पेसिफिकेशन
Lenovo Glasses T1 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें हाई कॉन्ट्रास्ट माइक्रो ओएलईडी डिल्प्ले का इस्तेमाल किया गया है, जो फुल एचडी स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आती हैं. यह दो डिस्प्ले हैं और इस ग्लास में इनबिल्ट स्पीकर्स दिये गए हैं. यह टीयूवी लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ आता है.

Lenovo Glasses T1 आईफोन को भी करेगा सपोर्ट
Lenovo Glasses T1 को यूएसबी कनेक्शन के साथ पेश किया जाता है. यह काफी डिवाइस को सपोर्ट करता है, जिसमें विंडोज लैपटॉप और कंप्यूटर, मैक डिवाइस और एंड्रॉयड स्मार्टफोन शामिल हैं. साथ ही कंपनी इसमें लाइटनिंग एडेप्टर को शामिल करेगी, जो इसे आईफोन के साथ कनेक्टिविटी को उपलब्ध कराएगी.

Lenovo Glasses T1 की खूबियां
Lenovo Glasses T1 थिंक रिएलिटी ग्लास के साथ आता है और इसे एंटरप्राइजेस यूजर्स के लिए पेश किया गया है. इसमें किसी भी तरह के कंट्रोल्स आदि नहीं दिए गए हैं, जिसकी वजह से इन्हें कंप्यूटर या फिर फोन की मदद से कंट्रोल किया जा सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply