बिग बॉस फेम रोहित का बड़ा खुलासा- 8 की उम्र में चाचा ने किया था रेप, जांघों पर डालता था गर्म मोम

बिग बॉस फेम रोहित का बड़ा खुलासा- 8 की उम्र में चाचा ने किया था रेप, जांघों पर डालता था गर्म मोम

प्रेषित समय :20:09:30 PM / Tue, Sep 6th, 2022

मुंबई. बिग बॉस फेम रोहित वर्मा ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा ने बताया कि जब वह 8 साल के थे तो उनके अंकल ने उनका रेप किया था. उन्होंने इस डरावने किस्से को शेयर करते हुए कहा कि वह आज भी उस बारे में याद कर सहम जाते हैं. बता दें रोहित वर्मा बिग बॉस 3 का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने कई शोज के लिए कॉस्टूयम डिजाइन किए हैं तो कई एक्ट्रेस उनके डिजाइन कपड़ों में जलवा बिखेर चुकी हैं. हाल में ही उन्होंने अपनी दोस्त निशा रावल को लेकर भी बयान दिया था.

हालिया एक इंटरव्यू में रोहित वर्मा ने बताया कि मैं बहुत अच्छी फैमिली से आता हूं. मगर मेरे परिवार के सदस्य बहुत ही पुराने ख्यालात के लोग हैं. बचपन में मेरे सगे अंकल ने मेरा यौन उत्पीडऩ किया था. महज 8 साल की उम्र में उन्होंने मेरा रेप किया. वह मुझे अक्सर साड़ी पहनाकर गरम वैक्स मेरे शरीर पर डाल दिया करते थे. इस तरह वह मुझे दर्द दिया करते थे. ये सब करीब 3-4 साल ऐसा ही चलता रहा. लेकिन मैं कभी भी ये बात अपने पैरेंट्स को डर की वजह से नहीं बता पाया.

पैसों के लिए जब करना पड़ा प्रॉस्टीट्यूट का काम

रोहित वर्मा ने ये भी बताया कि उन्होंने करियर की शुरुआत मुंबई में प्रॉस्टीट्यूट के तौर पर की थी. जब वह महिलाओं वाले कपड़े पहना करते थे. उन्होंने कहा कि उन्हें इस काम से कोई गिला शिकवा नहीं है. इसकी बदौलत वह खुद के लिए डिजाइनर बैग खरीद पाए थे.

निशा रावल और रोहित की अनबन की खबरें

हाल में ही रोहित वर्मा उनकी खास दोस्त निशा रावल द्वारा इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किए जाने को लेकर चर्चा में आए थे. दोनों की अनबन की खबरें भी सामने आई थीं. हालांकि रोहित ने इस पर कहा था कि निशा उनके परिवार की तरह है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिग बॉस फेम और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत

अब नागिन बनेंगी तेजस्वी प्रकाश, बिग बॉस को रिप्लेस करने वाले इस शो का देखिए पहला लुक

ईशा गुप्ता को हुआ कोरोना, बिग बॉस में एंट्री से पहले पॉजिटिव निकले विशाल कोटियान

बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा ने किया कपिल राज को बेस्ट पीआर अवार्ड से सम्मानित

बिग बॉस 15 के घर में दम दिखाने आ रहे हैं ये कंटेस्टेंट्स, सलमान खान करेंगे स्वैग से स्वागत

बिग बॉस ओटीटी के घर से वायरल हुईं नेहा भसीन की बोल्ड तस्वीरें

Leave a Reply