ब्रह्मास्त्र के बायकॉट पर आलिया भट्ट बोलीं- कुछ नेगेटिव नहीं

ब्रह्मास्त्र के बायकॉट पर आलिया भट्ट बोलीं- कुछ नेगेटिव नहीं

प्रेषित समय :12:09:27 PM / Thu, Sep 8th, 2022

बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट होने का ट्रेंड चल रहा है। जैसे ही कोई फिल्म रिलीज होती है तो किसी न किसी वजह से फिल्म को लेकर ट्विटर पर बायकॉट की मांग की जाती है। इस ट्रेंड से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी नहीं बच पाई। कई बार ट्विटर पर फिल्म को बायकॉट की मांग की जा रही है। अब आलिया ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल, हाल ही में आलिया, रणबीर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन करने गईं।

क्या बोलीं आलिया- इस दौरान आलिया ने फिल्म को बायकॉट होने की मांग पर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा, ऐसा कुछ नहीं है। ये काफी खूबसूरत माहौल है फिल्म को रिलीज करने का। फिलहाल हमें स्वस्थ, खुश, सुरक्षित रहना चाहिए। हमें इस जिंदगी को लेकर शुक्रगुजार रहना चाहिए। तो प्लीज ऐसा कुछ ना फैलाएं जिससे माहौल नेगेटिव हो। सब कुछ काफी अच्छा चल रहा है। थिएटर्स पर फिल्में वापस आ गई हैं। हम शुक्रगुजार हैं कि हम काम कर पा रहे हैं और दर्शकों को अपनी फिल्में दिखा पाएंगे।

महाकाल के मंदिर में नहीं हुए दर्शन- बता दें कि हाल ही में आलिया और रणबीर अपनी फिल्म के लिए महाकाल के मंदिर गए थे आर्शीवाद लेने के लिए। लेकिन वहां पहुंचते ही बजरंग दल वालों ने उनका विरोध किया। विरोध इतना बढ़ गया था कि दोनों मंदिर के अंदर भी नहीं जा सके और फिर बिना दर्शन किए वापस लौट आए। हालांकि अयान मुखर्जी ने फिर बाद में अकेले ही दर्शन किए।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply