कठपुतली : सस्पेंस और रोमांच से बांधे रखती है फिल्म

कठपुतली : सस्पेंस और रोमांच से बांधे रखती है फिल्म

प्रेषित समय :12:19:25 PM / Thu, Sep 8th, 2022

फिल्म: कठपुतली
कलाकार: अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूड़ सिंह, सरगुन मेहता, हर्षिता भट्ट, गुरप्रीत गुग्गी
निर्देशक: रंजीत एम तिवारी
ओटीटी: डिजनी प्लस हॉटस्टार  

फिल्म कठपुतली साउथ फिल्म की रीमेक है। यह एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है जिसमें सीरियल किलर की कहानी को दिखाया गया है। अक्षय फिल्म में पुलिसवाले की भूमिका में हैं। फिल्म को सिनेमाघर की जगह सीधे ओटीटी पर रिलीज किया गया है। अक्षय के साथ इसमें रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता, चंद्रचूड़ सिंह और गुरप्रीत गुग्गी अहम भूमिकाओं में हैं। 

कहानी- फिल्म की कहानी को हिमाचल के एक छोटे से हिल स्टेशन कसौली में सेटअप किया गया है। जहां स्कूल जाने वालीं टीनएज लड़कियों का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी जा रही है। पुलिस कोई सुराग नहीं खोज पाती। ठीक उसी वक्त अर्जन सेठी (अक्षय कुमार) की एंट्री होती है, जो पहले सीरियल किलर पर आधारित फिल्म बनाना चाहता था और इस वजह से उसने कई सीरियल किलर के बारे में रिसर्च किया है। किसी वजह से वह अपने सपने को पूरा नहीं कर पाता और अपनी बहन सीमा (ऋषिता भट्ट) के रिक्वेस्ट पर पुलिस फोर्स में शामिल हो जाता है। सीमा का पति नरिंदर सिंह (चंद्रचूड़ सिंह) भी एक पुलिस वाला है।

अर्जन को गायब हुई छात्राओं के मामले में रुचि होती है। पुलिस थाने में एसएचओ परमार (सरगुन मेहता) हैं जिन्हें अर्जन पर भरोसा नहीं है लेकिन जब अर्जन उन्हें सच तक ले जाता है तब वह भी उसकी बात मान लेती हैं। कहानी के बीच में ही दिव्या (रकुल प्रीत सिंह) की एंट्री होती है जिसे पहली नजर में देखते ही अर्जन को प्यार हो जाता है। अर्जन अपनी भांजी को उसके स्कूल के एक टीचर के जाल से छुड़ाता है जो अपनी ही छात्राओं का यौन शोषण करता है। कहानी इससे ज्यादा बताने पर इसका सस्पेंस कम हो जाएगा ऐसे में आपको आगे के लिए फिल्म देखनी होगी। पुलिस वाले की भूमिका में अक्षय जचे हैं। वह पहले भी इस तरह के किरदार बखूबी निभा चुके हैं।  
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply