राजस्थान: कार और ट्रक की भिड़ंत, हादसे में कार में सवार एक ही गांव के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

राजस्थान: कार और ट्रक की भिड़ंत, हादसे में कार में सवार एक ही गांव के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

प्रेषित समय :09:07:02 AM / Thu, Sep 8th, 2022

सिरोही. राजस्थान के सिरोही जिले के आबूरोड के मावल रीको इलाके में सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. हादसा कार और ट्रक की भिड़ंत  के कारण हुआ. हादसे में मौत के शिकार हुए सभी छह लोग कार में सवार थे.पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत कर शवों को बाहर निकाला. हादसे के बाद हाईवे पर करीब चार घंटे तक जाम लगा रहा.  

जानकारी के अनुसार हादसा बुधवार शाम को हुआ. हादसे के शिकार हुये लोग सिरोही के सारणेश्वर महादेव मंदिर के मेले में शामिल होने के लिये आये थे. वहां से ये लोग वापस कार में सवार होकर नेशनल हाईवे से आबूरोड से गुजरात अपने घर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार की आबूरोड के रीको स्थित मावल इलाके में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई. इससे धमाके के साथ कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 6 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद वहां भीड़ लग गई और अफरातरफरी का माहौल हो गया.

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत कर कार में फंसे सभी शवों को बाहर निकाला. सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. हादसे के शिकार हुये सभी लोग राजस्थान के पाली जिले के रायपुर गांव के रहने वाले थे. हादसे की सूचना से रायपुर में मातम पसर गया. पुलिस को राजमार्ग पर यातायात बहाल करने के लिये काफी मशक्कत करनी पड़ी.

पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को आबूरोड की सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतकों की शिनाख्त होने के बाद उनके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है. गुरुवार को शवों का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. उल्लेखनीय है कि राजस्थान में बीते दिनों में कई बड़ी सड़क दुर्घटनायें हुई हैं। उनमें दर्जनों लोग अपनी जान गवां चुके हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply