आईआरसीटीसी के साथ करें नॉर्थ-ईस्‍ट की खूबसूरत पहाड़ियों की सैर

आईआरसीटीसी के साथ करें नॉर्थ-ईस्‍ट की खूबसूरत पहाड़ियों की सैर

प्रेषित समय :08:47:52 AM / Fri, Sep 9th, 2022

अगर आप नॉर्थ-ईस्‍ट की खूबसूरत पहाड़ियों का लुत्‍फ उठाना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए शानदार पैकेज लेकर आया है. दरअसल, आजादी का अमृत महोत्सव और ‘देखो अपना देश’ के तहत आईआरसीटीसी नॉर्थ-ईस्‍ट एयर टूर पैकेज एक्स दिल्ली नाम से एक बेहद ही शानदार और किफायती एयर टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है.

आईआरसीटीसी ने इस एयर टूर पैकेज की घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट से की है. यह पूरी यात्रा 5 रात और 6 दिनों की होगी. इस पैकेज की शुरुआत दिल्ली से होगी. इस पैकेज के जरिए आपको बागडोगरा, कलिम्पोंग, गंगटोक और दार्जिलिंग घूमने का मौका मिलेगा. इस पैकेज में आपको खाने-पीने की चिंता करने की जरूरत नहीं है. ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा मिलेगी. हर जगह रात में होटल में ठहरने की सुविधा दी जाएगी.

पैकेज के खर्च की बात करें तो कंफर्ट क्लास में ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 39,700 रुपये है. डबल ऑक्यूपेंसी पर 41,950 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च है. वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति खर्च 56,500 रुपये है. 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 34,990 रुपये चार्ज है. इसके अलावा 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 34,990 रुपये खर्च आएगा जबकि 2 से 11 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 24,500 रुपये खर्च आएगा.

टूर पैकेज की खास बातें
पैकेज का नाम- North East Air Tour Package Ex Delhi
डेस्टिनेशन कवर- बागडोगरा, कलिम्पोंग, गंगटोक और दार्जिलिंग
टूर की अवधि- 6 दिन/5 रात
टूर डेट- 11 अक्टूबर और 31 अक्टूबर 2022
मील प्लान- ब्रेकफास्ट और डिनर
ट्रैवल मोड- फ्लाइट
प्रस्थान का समय- दिल्ली एयरपोर्ट/11:20 पूर्वाह्न

इस एयर टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply