अचानक ऐसे आ गई मौत: मोतीहारी में साइड लेने के समय ऑटो पर पलटा बालू से लदा ट्रक, 5 की मौत, 5 गंभीर

अचानक ऐसे आ गई मौत: मोतीहारी में साइड लेने के समय ऑटो पर पलटा बालू से लदा ट्रक, 5 की मौत, 5 गंभीर

प्रेषित समय :16:04:21 PM / Sun, Sep 11th, 2022

मोतिहारी. बिहार के मोतिहारी में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में 4 महिलाएं और एक बच्चा शामिल हैं. हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बैरिया देवी स्थान के पास हुआ. जिस ट्रक से ये हादसा हुआ वो बालू लेकर जा रहा था. साइड के चक्कर में उसने ऑटो को टक्कर मार दी. इसके बाद ट्रक ऑटो के ऊपर पलट गया. हादसा इतना भयानक था कि लोगों के शव ट्रक के नीचे दब गए. 4 क्रेन की मदद से शवों को निकाला गया.

बताया जा रहा है कि ऑटो में 10 लोग सवार थे. जिसमें से 5 लोग सुरक्षित हैं. जिन्हें इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम भेजा गया, जिनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई है.

अब तक मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग केसरिया के राजपुर के रहने वाले हैं. कुछ लोग बैरिया माई स्थान में दर्शन करने ऑटो से आए थे. ऑटो नेशनल हाई-वे पर एक पेड़ के नीचे खड़ी थी. उसमें सभी लोग बैठे हुए थे. इसी दौरान मुजफ्फरपुर के तरफ से आ रहे बालू से लदे ओवर लोड ट्रक ने किसी को बचाने के चक्कर में ऑटो पर पलट गया. इसमें ऑटो सवार सभी लोग दब गए. घटना के बाद मंदिर में पूजा करने आए बाकी लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पुलिस टीम पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. बताया जा रहा कि मृतक कौन हैं इसकी पहचान अभी नहीं हो सकी है. जबकि जख्मी हालत में निकाले गए लोग भी बेहोश हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म हो गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: दो चरणों में 10 और 20 अक्टूबर को होंगे नगर निकाय चुनाव, इस दिन होगी काउंटिंग

बिहार: शराब कारोबारी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, फायरिंग में सिपाही की मौत

बिहार के दानापुर में बीच गंगहारा नदी में डूबी 55 मजदूरों से भरी नाव, 10 लोग लापता

बिहार में मां ने अपनी 3 मासूम बच्चियों को मौत के घाट उतारा, देवरानी के बेटा होने पर लगा था सदमा

बिहार में 24 घंटे में आकाशीय बिजली से 7 की मौत, 12 जिलों में बारिश का अलर्ट, उफान पर नदियां

Leave a Reply