गुजरात में आप का दावा उसके कार्यालय में पड़ा छापा, अहमदाबाद पुलिस ने किया इंकार

गुजरात में आप का दावा उसके कार्यालय में पड़ा छापा, अहमदाबाद पुलिस ने किया इंकार

प्रेषित समय :13:07:02 PM / Mon, Sep 12th, 2022

अहमदाबाद. गुजरात में आम आदमी पार्टी ने दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रविवार को अहमदाबाद में पार्टी कार्यालय पहुंचने से पहले पुलिस ने रेड मारी. आप के अनुसार यह रेड लगभग 2 घंटे तक चली लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा. वहीं पार्टी के नेता इसुदान गढ़वी ने ट्वीट कर कहा कि केजरीवाल जी के अहमदाबाद पहुंचते ही आम आदमी पार्टी के अहमदाबाद कार्यालय में गुजरात पुलिस की रेड. दो घंटे तलाशी लेकर चले गए. कुछ नहीं मिला. बोले फिर आएंगे.

इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने इसुदान गढ़वी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए  लिखा कि गुजरात की जनता से मिल रहे अपार समर्थन से भाजपा बुरी तरह बौखला गयी है. आप के पक्ष में गुजरात में आँधी चल रही है. दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी रेड करनी शुरू कर दी. दिल्ली में कुछ नहीं मिला, गुजरात में भी कुछ नहीं मिला. हम कट्टर ईमानदार और देशभक्त लोग हैं.

वहीं मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर लिखा कि जैसे-जैसे गुजरात चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे भाजपा का डर बढ़ता जा रहा है. गुजरात चुनाव में भाजपा का एकमात्र मकसद है कि किसी भी तरह अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को रोकना. मैं भाजपा से पूछना चाहता हूं केजरीवाल जी से इतना डरते क्यों हो?

इस मामले अहमदाबाद पुलिस ने भी एक ट्वीट कर आम आदमी पार्टी के कार्यालय में रेड की खबरों को झूठा करार दिया है. अहमदाबाद पुलिस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि आम आदमी पार्टीे के कार्यालय पर अहमदाबाद शहर पुलिस द्वारा रेड करने का समाचार सोशल मीडिया से ज्ञात हुआ है. इस प्रकार की कोई रेड अहमदाबाद शहर पुलिस ने नहीं की है.

पुलिस की ओर से जारी इस बयान के बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या आम आदमी पार्टी ने जानबूझकर यह अफवाह फैलाई? कुछ ट्विटर यूजर्स कह रहे हैं कि अगर आम आदमी पार्टी दफ्तर पर सच में रेड पड़ी तो उन्हें सीसीटीवी फुटेज जारी करना चाहिए. वहीं बताया जा रहा है कि आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 12 और 13 सितंबर को अहमदाबाद में रहेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चुनाव से पहले गुजरात में मुसलमानों को कनेक्ट करने के लिए एक खास प्लान

गुजरात: सूरत में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 4 मजदूरों की मौत, 20, घायल, कई लापता

गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने कहा हिंदू ढोंगी नंबर 1 हैं!

गुजरात: पुलिस के सिपाही ने 3 साल की बेटी और पत्नी के साथ 12वीं मंजिल से छलांग लगाई

गुजरात: राहुल गांधी की बड़ी घोषणा, बोले- सरकार बनी तो 300 यूनिट बिजली फ्री, गैस सिलेंडर भी 500 रुपए में देंगे

Leave a Reply