TMKOC: नए तारक मेहता की एंट्री, 'आश्रम' फेम सचिन श्रॉफ ने किया शैलेष लोढ़ा को रिप्लेस

TMKOC: नए तारक मेहता की एंट्री,

प्रेषित समय :10:40:59 AM / Tue, Sep 13th, 2022

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी का सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है. शो अपने किरदारों की वजह से हमेशा चर्चा में रहा है. दिशा वकानी के शो छोड़ने के बाद से नेहा मेहता, भव्य गांधी, राज अनादकट, निधि भानुशाली, शैलेष लोढ़ा समेत कई पॉपुलर स्टार भी शो को अलविदा कह चुके हैं. अब शो में नए तारक मेहता की एंट्री होने वाली है.  

गणपति उत्स्व के सेलिब्रेशन के बीच नए तारक मेहता की एंट्री होगी. नए तारक मेहता का किरदार एक्टर सचिन श्रॉफ निभाएंगे. इससे पहले, डाक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद के निधन के बाद आए निर्मल सोनी ने भी गोकुलधाम में गणपति उत्सव के दौरान शो में एंट्री की थी.

कवि कुमार आजाद का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था. वहीं, निर्मल सोनी ने बतौर डाक्टर हाथी के किरदार में गणपति उत्सव में एंट्री की. अब सचिन श्रॉफ भी गणपति उत्सव के दौरान ही गोकुलधाम में एंट्री करेंगे. उन्होंने शैलेष लोढ़ा को रिप्लेस कर दिया है. पिछले कई दिनों से अलग-अलग कलाकारों के नाम तारक मेहता के रूप में सामने आ रहे थे.

रिपोर्ट के मुताबिक, सचिन श्रॉफ ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है. शो के करीबी सूत्रों ने बताया कि लोकप्रिय अभिनेता सचिन श्रॉफ को तारक मेहता की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. उन्होंने दो दिन पहले ही शूटिंग कर ली है. सचिन टीवी की प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं और उन्होंने कई टीवी शो में अभिनय किया है.

सचिन श्रॉफ को आखिरी बार एक ओटीटी प्रोजेक्ट ‘आश्रम’ में देखा गया था. वह टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में अहम किरदार निभा चुके हैं. बता दें कि, शैलेष लोढ़ा ने मार्च 2022 के बाद शूटिंग बंद कर दी. वह अपने कॉन्ट्रैक्ट से बहुत खुश नहीं थे और उन्हें लगा कि शो में उनकी डेट्स का सही इस्तेमाल नहीं हो रहा है. प्रोडक्शन हाउस ने शैलेश को समझाने की पूरी कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply