नए अवतार में लॉन्च हुआ टीवीएस का 125cc स्कूटर, बेहद शानदार दिख रहा डिजाइन

नए अवतार में लॉन्च हुआ टीवीएस का 125cc स्कूटर, बेहद शानदार दिख रहा डिजाइन

प्रेषित समय :09:15:28 AM / Tue, Sep 13th, 2022

टीवीएस मोटर कंपनी ने सोमवार को एनटॉर्क 125 रेस एडिशन को एक नए कलर मरीन ब्लू में लॉन्च कर दिया है. नए स्कूटर में चेकर फ्लैग रेस-प्रेरित ग्राफिक्स भी होंगे, जिसकी कीमत 87,011 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है. यह शेड तीन कलर कॉम्बिनेशन ब्लैक, मेटर ब्लैक और मेटल ब्लू में उपलब्ध है. नए शेड में स्कूटर को मौजूदा रेस एडिशन रेड कलर के साथ बेचा जाएगा. टीवीएस एनटॉर्क 125 रेस एडिशन का डिजाइन स्टील्थ एयरक्राफ्ट के डिजाइन से प्रेरित है, जिसमें सिग्नेचर एलईडी टेल और हेडलैंप के साथ तेज और शार्प स्टाइल है. स्कूटर में ‘रेस एडिशन’ का लोगो भी है, इसमें स्पोर्टी स्टब मफलर, टेक्सचर्ड फ्लोरबोर्ड और डायमंड कट अलॉय व्हील मिलते हैं.
लाजवाब है स्कूटर की स्पीड
नए शेड की बुकिंग भारत भर में टीवीएस मोटर कंपनी के अधिकृत डीलरशिप पर शुरू कर दी गई है, जबकि डिलीवरी पहले ही शुरू हो चुकी है. स्कूटर 124.8 सीसी सिंगल-सिलेंडर 4-स्ट्रोक 3-वाल्व एयर-कूल्ड SOHC फ्यूल इंजेक्टेड इंजन देखने को मिलता है. यह इंजन 6.9 kW मैक्सीमम पावर आउटपुट देता है और 10.5 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. स्कूटर की टॉप स्पीड 95 किमी प्रति घंटा है और यह 0-60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार सिर्फ नौ सेकेंड में पकड़ सकती है.
जबरदस्त हैं स्कूटर के फीचर्स
स्कूटर में SmartXonnect फीचर भी मिलता है, जो राइडर को स्कूटर से स्मार्टफोन कनेक्ट करने और 60+ स्मार्ट और कनेक्टेड फीचर्स का लाभ उठाने देता है. स्कूटर की अन्य प्रमुख विशेषताओं में पास बाय स्विच, डुअल साइड स्टीयरिंग लॉक, पार्किंग ब्रेक और इंजन किल स्विच शामिल हैं. TVS NTorq 125 रेस एडिशन में एक्सटर्नल फ्यूल फिल, USB चार्जर, एक बड़ा 20-लीटर अंडर-सीट स्टोरेज और TVS पेटेंट EZ सेंटर स्टैंड मिलता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply