सुुपरस्टार रजनीकांत के घर फिर गूंजी किलकारी, बेटी सौंदर्या दूसरी बार बनीं मां

सुुपरस्टार रजनीकांत के घर फिर गूंजी किलकारी, बेटी सौंदर्या दूसरी बार बनीं मां

प्रेषित समय :16:04:08 PM / Tue, Sep 13th, 2022

चेन्नई. थलाइवा रजनीकांत के घर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है. एक्टर की बेटी सौंदर्या ने बेटे को जन्म दिया है और रजनीकांत दूसरी बार नाना बन गए हैं. इस खबर को उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था. ट्विटर पर अपने बेटे की पहली झलक शेयर करते हुए सौंदर्या ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा.

बता दें कि सौंदर्या रजनीकांत दूसरी बार मां बनी हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा की, इसमें वो अपने बेबी बॉय का हाथ पकड़े देखी जा सकती हैं. सौंदर्या ने अपने बेटे की झलक शेयर करते हुए लिखा कि, ईश्वर की अपार कृपा और हमारे माता-पिता के आशीर्वाद के साथ विशगन, वेद और मैं वेद के छोटे भाई वीर रजनीकांत वनंगमुडी का 11 सितंबर को स्वागत करते हुए बेहद खुशी हो रही है. डॉक्टर्स की अमेजिंग टीम को बहुत सारा थैंक्यू.

विशगन से सौंदर्या ने की थी दूसरी शादी

सौंदर्या ने साल 2019 में एक्टर और बिजनेसमैन विशगन वनंगमुडी संग शादी रचाई. बहुत कम ही लोग जानते हैं कि विशगन एक फार्मास्यूटिकल कंपनी के मालिक होने के साथ-साथ फेमस बिजनेसमैन वनंगमुडी के बेटे भी हैं. इससे पहले रजनीकांत की बेटी की शादी बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से हुई थी. लेकिन किसी अज्ञात कारणों की वजह से दोनों का तलाक हो गया. दोनों के अचानक तलाक की खबर ने सबको हैरान कर दिया था. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम है वेद.

फेमस ग्राफिक डिजाइनर रह चुकी हैं सौंदर्या रजनीकांत

बात करें सौंदर्या के वर्क फ्रंट की तो उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. अपने करियर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में ग्राफिक डिजाइनिंग की है. इन फिल्मों में शिवाजी, बाबा, माजा, और मंद कोझी जैसी फिल्में शामिल हैं. हालांकि बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म कोचा दइया है, जिसमें उनके पिता रजनीकांत लीड रोल में नजर आए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तमिल अभिनेता धनुष का टूट गया ऐश्वर्या रजनीकांत से पुराना 18 साल पुराना पति -पत्नी का रिश्ता

जन्मदिन विशेष: एक महिला ने ठुकरा दिया था रजनीकांत का वेडिंग प्रपोजल

रजनीकांत को 51वें दादा साहब फाल्के पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रजनीकांत का राजनीति में नहीं आने का बेहतर फैसला!

रजनीकांत का बड़ा ऐलान: राजनीति को कहा अलविदा, कभी ना आने का लिया फैसला

Leave a Reply