आजम खान को दिल का दौरा, दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती

आजम खान को दिल का दौरा, दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती

प्रेषित समय :11:52:47 AM / Wed, Sep 14th, 2022

नई दिल्ली. समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान को दिल का दौरा पड़ा है और  उन्हें दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल, उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है और वह डाक्टरों की निगरानी में हैं. जानकारी के अनुसार, आजम खान जब रामपुर में थे, तो उन्हें सीने में जलन, दर और सांस लेने में तकलीफ महसूस हुई थी. मंगलवार को आजम खान दिल्ली आए हुए थे. इस दौरान उन्हें दिल्ली गंगा राम अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

डॉक्टरों ने जांच के बाद आजम खान को बताया कि उन्हें हर्ट अटैक आया था. जाँच में उनके दिल की एक नस में ब्लॉकेज मिला है. बाद में मंगलवार को ही डॉक्टरों ने एंजियोप्लास्टी के बाद उनके हॉर्ट में एक स्टंट डाला था.  फ़िलहाल, आजम खान की हालत स्थिर बताई जा रही है और आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है.

आजम खान की तबीयत ठीक है, लेकिन डॉक्टरों ने अभी उन्हें अपनी निगरानी में आईसीयू में रखा है. एक या दो दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. आजम खान की देखभाल के लिए उनके साथ अस्पताल में उनके बेटे और सपा विधायक अब्दुल्लाह आजम मौजूद हैं.आजम खान की पत्नी पूर्व सांसद डॉ तजीन फातिमा और बड़े बेटे अदीब आजम भी दिल्ली में ही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply