वैशाली में गैंगरेप, जीतन राम मांझी बोले- करोड़ों की जनसंख्या में ऐसी घटना होती रहती हैं

वैशाली में गैंगरेप, जीतन राम मांझी बोले- करोड़ों की जनसंख्या में ऐसी घटना होती रहती हैं

प्रेषित समय :10:22:46 AM / Wed, Sep 14th, 2022

वैशाली. बिहार के वैशाली में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल मामले में जब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बिहार की 12 करोड़ की आबादी है इस तरह की घटना होती रहती हैं. जीतन राम मांझी ने गांव की कहावत को कहते हुए कहा कि एक साथ हड़िया, बर्तन रहता है तो ढनमन करता ही है. उन्होंने कहा कि बिहार में एक करोड़ और आधा करोड़ की आबादी नहीं है पूरे 12 करोड़ की जनसंख्या है. बड़ी जनसंख्या है तो कुछ ना कुछ बातें होती रहती हैं.

उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार ने तुरंत एक्शन लिया है और आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया है.बिहार में कहीं भी घटना होती है तो सरकार कार्रवाई करती है. वही पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने घटना को साजिश बतलाते हुए कहा कि ऐसी घटना सरकार को बदनाम करने के लिए भी हो सकती है. घटना घटाने वाले भी लोग लगे हुए हैं, लेकिन बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में करवाई तुरंत की जाती है.

मालूम हो कि वैशाली के जंदाहा थाना क्षेत्र में एक 13 वर्ष के एक नाबालिग लड़की के साथ पांच दरिंदो ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था और वीडियो वायरल कर दिया था, लेकिन घटना के 4 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. मंगलवार को जीतन राम मांझी आरजेडी के दिवंगत नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की पुण्यतिथि में शामिल होने के लिए हाजीपुर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने यह बयान दिया है.

जीतन राम मांझी ने मंगालवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश की संसद का नाम बदलने की मांग की है. उन्होंने कहा की सेंट्रल विस्टा का नाम बदला जाना चाहिए क्योंकि यह गुलामी का प्रतीक लगता है. उन्होंने कहा कि सेंट्रल विस्टा का नाम बदलकर बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर परिसर किया जाए. उन्होंने कहा की सेंट्रल विस्टा नाम गुलामी का प्रतीक लगता है जबकि अंबेडकर शब्द भारत के कण-कण में विराजमान है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply