किम कार्दशियन ने अलग लुक के साथ कराया बोल्ड फोटोशूट

किम कार्दशियन ने अलग लुक के साथ कराया बोल्ड फोटोशूट

प्रेषित समय :09:07:33 AM / Fri, Sep 16th, 2022

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन ने एक मैगजीन के लिए इतना बोल्ड फोटोशूट कराया है कि देखने वालों की आंखें रुक जाएंगी। इस फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की। इस फोटोशूट में उनका अंदाज भी बदला-बदला नजर आया। नए फोटोशूट की तस्वीरों में किम का सिजलिंग लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

इस तस्वीरों में किम ने जींस के अंदर बिकनी बॉटम की जगह एक जॉकस्ट्रैप पहना था, जो आमतौर पर पुरुष पहनते है। तस्वीरों में वह जींस को नीचे करते हुए इसे फ्लॉन्ट करती हुई भी नजर आई। जिसने भी किम कार्दशियन की इन बोल्ड तस्वीरों को देखा वह दंग रह गया।

अपने बोल्ड फोटोशूट की इन तस्वीरों में किम कार्दशियन एक अलग लुक में भी नजर आई। उन्होंने अपने बालों और आईब्रो का रंग भी बदल कर फैंस को न्य सरप्राइज दिया। तस्वीरों में किम ब्लॉन्ड हेयर में नजर आईं। सिर्फ बाल ही नहीं उन्होंने आइब्रो पर भी ब्लोंड कलर कराया। किम कार्दशियन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैगजीन के सितंबर एडिशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान किम ने अमेरिकी झंडे के सामने अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है।

मैगजीन के कवर फोटो पर डेनिम जैकेट में किम का लुक है, लेकिन इस दौरान किम ने पैंट को नीचे कर जिस बोल्ड अंदाज में पोज दिया है वह हर तरफ सुर्खियां बटोर रहा है। फोटोशूट की एक तस्वीर में किम ने ब्लैक जैकेट के साथ बिकिनी बॉटम पहना हुआ है। अलग-अलग अंदाज में उन्होंने बेहद ही बोल्ड तस्वीरें खिचवाई है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply