सैफ अली खान ने मुर्गी पकड़ने फार्म हाउस में रखा है मुर्गा, किया मजेदार खुलासा

सैफ अली खान ने मुर्गी पकड़ने फार्म हाउस में रखा है मुर्गा, किया मजेदार खुलासा

प्रेषित समय :15:58:35 PM / Mon, Sep 19th, 2022

मुंबई. सैफ अली खान जल्द ही फिल्म विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे. इन दिनों वे इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं और अपने साथी कलाकारों के साथ लोगों से मिल रहे हैं. इस कड़ी में हाल ही वे द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. यहां पर हमेशा की तरह उन्होंने खूब मस्ती-मजाक किया. साथ ही यह भी बताया कि उन्होंने अपने फॉर्म हाउस पर मुर्गी पकड़ने के लिए मुर्गे को रखा हुआ है. आप सोच रहे होंगे क्यों? आइए आपको पूरी बात बताते हैं.

कपिल शर्मा के शो में जब भी कोई टीम फिल्म प्रमोशन के लिए आती है तो जाहिर तौर पर बहुत मस्ती और मजाक होता है. फिल्म विक्रम वेधा में अहम भूमिका निभा रहे सैफ अली खान जब शो पर पहुंचे तो कपिल ने उनकी टांग खिंचाई का मौका नहीं छोड़ा. कपिल ने शो के दौरान सैफ से पूछा कि भूत पुलिस में आप भूत पकड़ रहे थे, बंटी बबली में नकली बंटी बबली को पकड़ रहे थे, विक्रम वेधा में ऋतिक साहब को पकड़ रहे हैं. कुल मिलाकर आप पकडऩे में काफी एक्सपर्ट हैं. ऐसे में जब आप अपने फार्म हाउस पर जाते हैं तो मुर्गियों को खुद पकड़ते हैं कि कोई बंदा रखा हुआ है. कपिल के इस सवाल का सैफ ने बड़े स्मार्ट तरीके से उत्तर दिया और कहा कि उसके लिए हमने मुर्गा रखा हुआ है. सैफ की इस बात पर सभी हंस पड़े.

राधिका के साथ पहुंचे, ऋतिक नदारद

कपिल शर्मा के शो पर सैफ अली खान अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए राधिका आप्टे के साथ पहुंचे थे. फिल्म की टीम से और भी कलाकार शो में थे लेकिन लीड रोल निभा रहे ऋतिक रोशन शो में नजर नहीं आए. बताया जा रहा है कि वे फिल्म के प्रमोशन में कहीं और व्यस्त होने के कारण कपिल के शो में नहीं आए. फिलहाल सैफ और ऋतिक अलग-अलग ही फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों से कनेक्ट हो सकें. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जिन्दगी का आइना दिखाने वाली फिल्म: मिडिल क्लास लव

फिल्मसिटी कॉलिंग.... बॉलीवुड में टैलेंट के लिए अभिनव अवसर!

ब्रह्मास्त्र बना रही कमाई का नया रिकार्ड, 2 दिन में कमाए 160 करोड़, कोरोना के बाद पहली हिंदी फिल्म ने की इतनी कमाई

कठपुतली : सस्पेंस और रोमांच से बांधे रखती है फिल्म

सिनेमा दिवस के मौके पर केवल 75 रुपये में सिनेमाघरों में देख पाएंगे फिल्म

फेमस फिल्म निर्माता संग शादी के बंधन में बंधी साउथ एक्ट्रेस महालक्ष्मी

Leave a Reply