कंपनी ने प्रमोशन नहीं दिया तो USA में चीनी नागरिक ने बॉस को पूरे परिवार के साथ कर दी हत्या, 8 साल बाद ऐसे हुआ अरेस्ट

कंपनी ने प्रमोशन नहीं दिया तो USA में चीनी नागरिक ने बॉस को पूरे परिवार के साथ कर दी हत्या, 8 साल बाद ऐसे हुआ अरेस्ट

प्रेषित समय :17:56:46 PM / Wed, Sep 21st, 2022

नई दिल्ली.नौकरी में प्रमोशन न मिलने से नाराज एक युवक ने बॉस समेत उनके पूरे परिवार की हत्या कर दी. आठ साल बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट किया है. मामला अमेरिका का ह्यूस्टन का है. ह्यूस्टन क्रॉनिकल के अनुसार, आरोपी फेंग लू चीन का रहने वाला है. उसे 11 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था.

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने 30 जनवरी 2014 को बॉस और उनके पूरे परिवार की हत्या की थी. आरोपी ने अपने बॉस माओय सन, उनकी पत्नी मेईक्सी सन, उनकी बेटी टिमोथी सन और बेटे टाइटस सन की गोली मारकर हत्या की थी.आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने हत्या के कारणों का भी खुलासा कर दिया है.

दूसरे विभाग में ट्रांसफर भी चाहता था

पुलिस ने कहा कि 58 साल का फेंग लू ने हत्या के पीछे के कारणों के बारे में बताया कि माओय ने उसे प्रमोट नहीं किया था, इसलिए उसने परिवार समेत माओय की हत्या कर दी. पुलिस की ओर से दायर अदालती दस्तावेजों के अनुसार, फेंग कंपनी के अनुसंधान और विकास विभाग में ट्रांसफर चाहता था.

अगले दिन जब फेंग लू ऑफिस पहुंचा तो अपने सहकर्मियों का अजीब व्यवहार देखा और उसे संदेह हुआ कि उसके बॉस माओय ने उसके बारे में कुछ अपमानजनक कहा है. ह्यूस्टन क्रॉनिकल द्वारा प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार, आरोपी को लगा कि शायद इसी कारण उसे प्रमोशन नहीं मिला है.

आरोपी की पत्नी ने जांचकर्ताओं को दी ये जानकारी

हत्या के बाद आरोपी की पत्नी ने जांचकर्ताओं को बताया कि फेंग का माओय से प्रमोशन को लेकर विवाद था. जांचकर्ताओं द्वारा उसे बताए जाने के बाद कि फैंग ने एक बन्दूक खरीदी है, उसने इसके बारे में किसी भी तरह की जानकारी से इनकार किया. उधर, आरोपी फैंग ने जांचकर्ताओं से कहा था कि वह इस घटना को लेकर माओ से नाराज था, लेकिन हत्याओं में उसकी कोई भूमिका होने से इनकार करता रहा.

द डेली बीस्ट ने बताया कि फोरेंसिक टीम को माओय के परिवार के घर से डीएनए के कुछ नमूने जुटाए थे. ये नमूने फेंग से मेल खाते थे, लेकिन जब तक नतीजे आए, तब तक वह चीन वापस लौट चुका था. जांचकर्ताओं ने सोचा कि वे कभी भी फेंग को गिरफ्तार नहीं कर पाएंगे, लेकिन हाल ही में पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी फेंग किसी काम से यहां आया है तो उसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रफ्तार का कहर: दिल्ली में ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचला, चार की मौत

पूर्व विधायक किशोर समरीते को दिल्ली पुलिस ने भोपाल से किया गिरफ्तार, सेन्ट्रल विस्टा को बम से उड़ाने की दी थी धमकी

180 KMPH में भी गिलास से नहीं गिरेगा पानी, दिल्ली का सफर 3 घंटे में होगा पूरा

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ सीबीआई दिल्ली कोर्ट पहुंची, जमानत रद्द करने की मांग

दिल्ली सरकार के आबकारी घोटाले में ईडी की बड़ी कार्यवाही, देश के 40 स्थानों पर एक साथ छापेमारी

Leave a Reply