जॉनी और एम्बर पर बनी फिल्म, 30 सितंबर को फ्री में होगा प्रीमियर

जॉनी और एम्बर पर बनी फिल्म, 30 सितंबर को फ्री में होगा प्रीमियर

प्रेषित समय :08:57:29 AM / Thu, Sep 22nd, 2022

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड का मानहानि मुकदमा इस साल के सबसे चर्चित मुद्दों में से एक बन गया था। अभिनेता ने अपनी पूर्व पत्नी एम्बर के खिलाफ दायर मुकदमा जीत लिया है और अब इस विवादास्पद मानहानि मुकदमे पर आधारित एक फीचर फिल्म इस महीने के अंत में आ रही है। छह सप्ताह तक टीवी पर प्रसारित हुए इस मुकदमे ने जॉनी डेप और एम्बर हर्ड को किसी न किसी तरह से नकारात्मक रोशनी में डाल दिया था। इस फीचर फिल्म का नाम 'हॉट टेक: द डेप/हर्ड ट्रायल' है, जिसका 30 सितंबर को मुफ्त में टुबी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होगा।

'हॉट टेक: द डेप/हर्ड ट्रायल' में मार्क हापका जॉनी डेप और मेगन डेविस एम्बर हर्ड की भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं, मेलिसा मार्टी हापका और डेविस के साथ डेप के वकील केमिली वास्केज के रूप में शामिल होंगी और मैरी कैरिग हर्ड के वकील एलेन ब्रेडहोफ्ट के रूप में नजर आएंगे। इस फिल्म का 30 सितंबर को फ्री में टुबी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में जॉनी और एम्बर हर्ड की बाहर की जिंदगी और1 जून तक चले मानहानि मुकदमे को दिखाया जाएगा। हॉट टेक फॉक्स एंटरटेनमेंट के मारविस्टा एंटरटेनमेंट की फिल्म है। फिल्म गाय निकोलुची द्वारा लिखित और सारा लोहमैन द्वारा निर्देशित है। वहीं, फिल्म ब्रिटनी क्लेमन्स, एंजी डे, मैरिएन सी वंच, हन्ना पिल्मर और फर्नांडो स्जे द्वारा निर्मित है। इसके अलावा निर्माता के रूप ऑटम फेडेरिसी और क्रिस्टोफर सीविजेटिक ने अपने नौवें हाउस बैनर के तहत काम किया।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply