सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘Double XL’ का Teaser रिलीज

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘Double XL’ का Teaser रिलीज

प्रेषित समय :09:25:24 AM / Fri, Sep 23rd, 2022

बढ़ता वजन और बॉडी शेमिंग दोनों की आज के यूथ की बड़ी समस्याएं हैं. दरअसल सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘Double XL’ का Teaser रिलीज कर दिया गया है. टीजर में फिल्म की झलक देखने को मिल रही है. फिल्म में सोनाक्षी और हुमा लड़कों को करारा जवाब देती नजर आ रही हैं. बॉडी शेमिंग को लेकर सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं कि ‘लड़कों को ब्रा बड़ा चाहिए और कमर इत्ती सी.’

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म ‘Double XL’ का सब्जेक्ट बॉडी शेमिंग है. साथ ही इस फिल्म में अच्छी कॉमेडी की उम्मीद दर्शकों को है. दोनों अभिनेत्री वेट गेन और बॉडी शेमिंग को लेकर कॉमेडी करते नजर आ रही हैं. 31 सेकेंड के टीजर में सोनाक्षी-हुमा का नया और फनी अंदाज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में दोनों दर्शकों का गुदगुदाती नजर आएंगी. फिल्म की टीजर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म भी दर्शकों को हंसाने सफल होगी.

बता दें कि यह फिल्म आने वाली 14 अक्टूबर को रिलीज किया जा रहा है. सतराम रमानी इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं. इस फिल्म में बॉडीवेट जैसे स्टीरियोटाइप मुद्दों को एड्रेस किया गया है. इस फिल्म को भारत और यूके में शूट किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी 2 महिलाओं की है. एक उत्तर प्रदेश की है और दूसरी नई दिल्ली के अर्बन कॉलोनी की है. दोनों अपने बढ़ते वजन को लेकर काफी परेशानियों का सामना करती हैं. दोनों इसी को लेकर चर्चा करती भी नजर आ रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने भी फिल्म के लिए बॉडी का शानदार ट्रांसफॉर्मेशन किया है. दोनों अभिनेत्रियों ने अपने किरदार के लिए काफी मेहनत की है.

हुमा और सोनाक्षी ने अपने किरदारों के लिए वजन भी बढ़ाया है. इस फिल्म में सोनाक्षी और हुमा कुरैशी के साथ जहिर इकबाल, महत राघवेंद्र नज़र भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे. वहीं टीजर आने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स काफी तारीफ कर रहे हैं. फैन्स ने टीजर पर कमेंट कर कहा कि बेहद गंभीर विषय को काफी खूबसूरती से उठाया गया है. सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म के ट्रेलर का भी इंतजार कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply