तब्बू ने मेकअप आर्टिस्ट के कहने पर खरीदी थी 50 हजार की फेस क्रीम

तब्बू ने मेकअप आर्टिस्ट के कहने पर खरीदी थी 50 हजार की फेस क्रीम

प्रेषित समय :09:45:47 AM / Sat, Sep 24th, 2022

तब्बू अब दूसरी पारी में वे विभिन्न तरह के किरदार निभा रही हैं. एक्टिंग के साथ ही उनका चार्म भी दर्शकों को आकर्षित करता है. हाल ही तब्बू ने बताया कि एक बार उनके मेकअप आर्टिस्ट ने 50 हजार की फेस क्रीम लगाने की सलाह दी थी. तब्बू ने पिछले कुछ समय में कई बेहतरीन फिल्में की हैं. फिल्म में उनका लुक बेहद प्रभावशाली रहता है. ऐसे में अक्सर उनसे सवाल किया जाता है कि वे इतनी जवां नजर आने के पीछे क्या राज है. इस पर तब्बू का कहना है कि कोई राज नहीं है.

हाल ही तब्बू ने बताया कि मेरी मेकअप आर्टिस्ट मिथाली ने एक बार पूछा था कि आपकी स्किन काफी अच्छी है. आप कोई नुस्खा इस्तेमाल करती हैं? इस पर मैंने बताया कि मैं ऐसा कुछ नहीं करती. तब मेकअप आर्टिस्ट ने मुझे 50 हजार की एक फेस क्रीम सजेस्ट की. मैंने एक बार उसके कहने पर वह ली लेकिन एक बार खरीद लिया बस, अब आगे नहीं खरीदूंगी.

तब्बू ने बताया कि हम कलाकार हैं और ऐसी दुनिया से जुड़े हैं, जहां खुद को फिट रखना जरूरी है. मैं अपनी स्किन के लिए खास तौर पर कुछ नहीं करती लेकिन अपनी सेहत का ध्यान रखती हूं. ऐसा कुछ खाती या पीती नहीं हूं जिससे मेरी सेहत को नुकसान ना हो. साथ ही फिटनेस और मेंटल हेल्थ को लेकर भी मैं सजग रहती हूं.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो तब्बू एक बार फिर विशाल भारद्वाज की फिल्म ’खूफिया’ कर रही हैं. इस फिल्म में वे जासूस के तौर पर नजर आएंगी. यह फिल्म अमर भूषण के नोवेल पर बेस्ड है. फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी. इसके साथ ही वे आसमान भारद्वाज की डेब्यू फिल्म ’कुत्ते’ में भी दिखेंगी. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह और राधिका मदान नजर आएंगे.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply