अभिमनोजः लालू-नीतीश की विपक्षी एकता की कोशिशें कामयाब होंगी!

अभिमनोजः लालू-नीतीश की विपक्षी एकता की कोशिशें कामयाब होंगी!

प्रेषित समय :11:26:32 AM / Sun, Sep 25th, 2022

पल-पल इंडिया. इन आठ वर्षों में विपक्षी एकता के अनेक प्रयास हुए हैं, लेकिन कामयाब नहीं हुए हैं, परन्तु लगता है, इस बार कामयाब होंगे, वजह? बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव विपक्षी एकता को लेकर गंभीर प्रयास कर रहे हैं और उनके साथ हैं- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार! खबर है कि 25 सितंबर 2022, रविवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू यादव मुलाकात करेंगे.

इससे पहले शनिवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर शब्दबाण चलाए और कहा कि.... अमित शाह पूरी तरह से पगलाए हुए हैं, उनकी सरकार बिहार से हटा दी गई है, बीजेपी को 2024 में भी हार का सामना करना पड़ेगा? खबरों की मानें तो लालू ने आरोप लगाया कि जब अमित शाह गुजरात में थे, तब वहां जंगल राज था! राजद प्रमुख लालू प्रसाद का कहना है कि- आने वाले चुनावों में बिहार में बीजेपी का सफाया हो जाएगा, अमित शाह रिटायर हो जाएंगे, बिहार में उनको कोई कामयाबी नहीं मिलेगी?

सियासी सयानों का मानना है कि लालू-नीतीश की कोशिशों को यदि यूपी का साथ मिल गया, तो 2024 में मोदी टीम के लिए बहुमत जुटाना बेहद मुश्किल हो जाएगा? देखना दिलचस्प होगा कि विपक्षी एकता के मुद्दे पर लालू-नीतीश को कितनी कामयाबी मिलती है?

Tejashwi Yadav @yadavtejashwi
अगर लालू जी BJP से हाथ मिला लेते तो वो आज हिंदुस्तान के राजा हरीशचंद्र होते, तथाकथित चारा घोटाला दो मिनट में भाईचारा घोटाला हो जाता, अगर लालू जी का DNA बदल जाता!
प्रदीप द्विवेदीः राहुल गांधी की यात्रा कामयाब रही, तो 2023 में पीएम और 2024 में पीएम फेस बदल सकता है?
https://palpalindia.com/2022/09/24/Politics-rahul-gandhi-bharat-jodo-yatra-2024-PM-face-change-ABP-news-C-voter-survey-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply