अब ओटीटी में एंट्री करने जा रही हैं अनन्या पांडे, 'Call Me Bae' में आयेंगी नजर

अब OTT में एंट्री करने जा रही हैं अनन्या पांडे,

प्रेषित समय :11:23:16 AM / Wed, Sep 28th, 2022

अभिनेत्री अनन्या पांडे अब मुख्य अभिनेत्रियों की सूची में शामिल हो चुकी हैं. फिल्मों के बाद अनन्या अब ओटीटी में धांसू एंट्री लेने जा रही हैं. अनन्या जल्द ही धर्मेटिक एंटरनेटमेंट की फिल्म ‘Call Me Bae’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में अनन्या एक अमीर खानदान की लड़की का किरदार निभाएंगी जो फैशन की दुनिया में अपने संघर्ष को उजागर करेगी.

बता दें कि अनन्या पांडे स्टारर इस ओटीटी फिल्म को कॉलिन डी’कुन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं. कुन्हा संजू फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के अंदर आने वाले धर्मेटिक एंटरनेटमेंट द्वारा बनाई जाएगी. इस फिल्म में अनन्या एक अमीर घराने की लड़की का किरदार निभाएंगी, जिसे एक स्कैंडल के चलते परिवार से बेदखल कर दिया गया है. इस फिल्म की कहानी इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने लिखी है.

बता दें कि करण जौहर और अनन्या पांडे काफी करीबी माने जाते हैं. अनन्या के पिता चंकी पांडे कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. ऐसे में करण की करीबी मानी जानी वाली अनन्या ने अपने करियर की शुरुआत धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ही की थी. इसके साथ ही अब अनन्या पांडे की इस फिल्म से दर्शकों को कुछ नया देखने की उम्मीदें हैं. हालांकि इस फिल्म के बारे में अभी तक ज्यादा डिटेल साझा नहीं की गईं हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply