गुजरात इनके हाथ से फिसल गया, अमानतुल्लाह को जमानत पर बोले केजरीवाल

गुजरात इनके हाथ से फिसल गया, अमानतुल्लाह को जमानत पर बोले केजरीवाल

प्रेषित समय :10:54:54 AM / Thu, Sep 29th, 2022

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक और दिल्ली वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अमानतुल्लाह खान को बुधवार को जमानत मिल गई। राउज एवेन्यू कोर्ट से अपने विधायक को जमानत मिलने के बाद आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा है। उन्होंने मुकदमों को फर्जी बताते हुए यह भी कहा कि 24 घंटे नेगेटिव और बदले की राजनीति करना लोगों को पसंद नहीं।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ''बीजेपी वाले दिल्ली में फर्जी जांच करते रह गए, उधर गुजरात इनके हाथों से फिसल गया। आज 75 साल बाद लोगों को अपनी समस्याओं का समाधान चाहिए। लोगों में जबर्दस्त बेचैनी है। 24 घंटे नेगेटिव और बदले की राजनीति करना लोगों को पसंद नहीं।'' केजरीवाल ने अपने ट्वीट के साथ एक न्यूज लिंक भी साझा किया है, जिसमें कहा गया है कि जज ने अमानतुल्लाह को जमानत देते हुए कहा कि आरोप गंभीर नहीं हैं।

दिल्ली की एक अदालत ने बुधवार को आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को जमानत दे दी जिन्हें वक्फ बोर्ड में कथित अनियमितताओं के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। विशेष न्यायाधीश विकास ढुल्ल ने कहा, ''इस आवेदन को स्वीकार किया जाता है। एक लाख रुपये का निजी बांड (उतनी ही राशि के एक मुचलके के साथ) भरना होगा।''

इससे पहले मंगलवार को अदालत ने खान की जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित रख लिया था। भ्रष्टाचार रोधी शाखा (एसीबी) ने 16 सितंबर को खान के परिसर पर छापेमारी करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया था। प्राथमिकी के अनुसार, खान ने दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष के तौर पर सभी नियमों को ताक पर रखते हुए कथित तौर पर  32 लोगों की अवैध नियुक्तियां की थी। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply