एमपी में कलेक्टर से अभद्रता करने वाली विधायक रामबाई पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज

एमपी में कलेक्टर से अभद्रता करने वाली विधायक रामबाई पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज

प्रेषित समय :11:24:05 AM / Sat, Oct 1st, 2022

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह की पथरिया विधानसभा सीट से विधायक रामबाई सिंह परिहार पर दमोह कलेक्टर से अभद्रता करने, शासकीय कार्य में बाधा डालने, गालीगलौच कर जान से मारने की धमकी सहित अन्य मामलों में मामला दर्ज किया गया है. विधायक रामबाई पर धारा 506बी अपराधिक अभित्रास के लिए दंड, धारा 353 लोक सेवक को अपने कर्तव्यों के निर्वहन से भय प्रेरित करने के लिए हमला या अपराधिक बल का प्रयोग, धारा 294 अश्लील कार्य और गाने तथा धारा 186 लोक सेवक के लोक कर्तव्यों के निर्वहन में बाधा डालने आदि धाराओं पर मामला दर्ज किया है.

गौरतलब है कि पथरिया विधानसभा सीट से विधायक रामबाई सिंह परिहार ने शुक्रवार को दमोह कलेक्टर से अभद्रता करते हुए सबके सामने कहा था कि आंखें फूट गई क्या? कलेक्टर हो कि ढोर. उन्होंने कलेक्टर के लिए बेवकूफ और बदतमीज जैसे शब्दों का प्रयोग भी किया था. 

इस घटना के बाद कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य ने भी कहा था कि विधायक ने ये सब प्लानिंग के तहत किया है और वे इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करायेंगे. वहीं बताया जा रहा है कि पथरिया विधानसभा के नरसिंहगढ़ में शुक्रवार को जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया था. इसमें प्रमुख अधिकारी नहीं पहुंचे. यहां पर बहुत सारी महिलाएं अपनी समस्याएं लेकर पहुंची थीं. विधायक रामबाई को इस बात पर गुस्सा आया, तो वह उन महिलाओं को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गई. 

इसके बाद उन्होंने कलेक्टर को चैंबर से बाहर बुलाया और फिर उनका गुस्सा फूट पड़ा. विधायक ने महिलाओं की समस्याएं बताई, तो कलेक्टर ने नियमों का हवाला देकर कार्रवाई करने की बात कही. कलेक्टर ने बार-बार चेक करा लेंगे जैसे शब्दों का उपयोग किया, तो विधायक भड़क गई और उन्होंने अपना आपा खोते हुए कलेक्टर के लिए ढोर, बेवकूफ और बदतमीज जैसे शब्द उपयोग किए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बसपा विधायक रामबाई के देवर की जेल में चल रही गैंग, बंदी को बुरी तरह पीटा, घायल को अस्पताल में किया भरती

जबलपुर पहुंची बसपा विधायक रामबाई ने कहा गांव-गांव शराब नहीं बिकने दूंगी..!

एमपी: बसपा विधायक रामबाई के पति को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, कहा- वह कोर्ट से खेल न खेले

एमपी: बसपा विधायक रामबाई के फरार पति को एटीएस ने भिंड बस स्टैण्ड से किया गिरफ्तार

एमपी की बसपा विधायक रामबाई बोली, पतिदेव ठाकुर साहब जहां भी हो सरेंडर कर दो, 30 हजार का है ईनाम

Leave a Reply