Bigg Boss 16 : अब नहीं बजेंगे सुबह के गाने, बिग बॉस ने उठाया ये कदम

Bigg Boss 16 : अब नहीं बजेंगे सुबह के गाने, बिग बॉस ने उठाया ये कदम

प्रेषित समय :11:06:24 AM / Sun, Oct 2nd, 2022

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 की शानदार शुरुआत हो चुकी है. हालांकि इस शो के पहले दिन से ही बिग बॉस ने उनके दर्शकों से किए हुए प्रॉमिस को याद रखते हुए गेम खेलना शुरू कर दिया. पहले ही दिन निम्रत को कप्तान बनाकर बिग बॉस ने उनके कंधे पर बंदूक रखकर कंटेस्टेंट्स पर चलाई. अब शो के दूसरे दिन बिग बॉस ने उनके बड़े फैसले से घरवालों को और एक बड़ा झटका दिया. दरअसल बिग बॉस के घर में सुबह बजने वाले गाने और उन गानों पर नाचने वाले कंटेस्टेंट्स इस शो की पहचान बन गए हैं.

हालांकि अब शो को 15 साल पूरे होने के बाद अब बिग बॉस ने 15 साल के इतिहास में सालों चली आने वाली ये प्रथा बंद करने के फैसला लिया है. शो के दूसरे दिन सुबह गाने पर नाचते हुए उठने वाले कंटेंस्टेंट्स को यह अंदाजा नहीं था कि ये इस घर का उनका आखरी मॉर्निंग सॉन्ग होगा. कलर्स टीवी ने शेयर किए हुए वीडियो में हम कंटेस्टेंट्स को जमकर डांस करते हुए देख सकते हैं.

इस डांस के बाद बिग बॉस ये घोषणा करते हुए नजर आते हैं कि आज का वेकअप सॉन्ग, इस सीजन का आखरी वेकअप सॉन्ग था. अपनी 15 साल की परंपरा को तोड़ते हुए बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को नया टास्क दिया. इस टास्क के तहत बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को 5 मिनट में ‘बिग बॉस एंथम’ याद करने का टास्क दिया. इस गाने के तहत कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस की तारीफ करनी थी. अब इस टास्क को इस सर्कस के खिलाडी किस तरह से पूरा करते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा.

‘वेकअप सॉन्ग’ हमेशा से बिग बॉस की पहचान रहा है. लेकिन अब उनकी जगह बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को नया शो एंथम याद करने का टास्क दे रहे हैं. ये टास्क एकता कपूर के लॉक अप की उस प्रतिज्ञा की याद दिलाता है, जो शो में हर दिन सुबह कंटेस्टेंट्स बोला करते थे. बिग बॉस की तरह एकता कपूर का शो भी खूब चर्चा में आया था.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply