वनप्लस नॉर्ड स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च! मिलेंगे 100 वॉच फेस

वनप्लस नॉर्ड स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च! मिलेंगे 100 वॉच फेस

प्रेषित समय :10:54:44 AM / Tue, Oct 4th, 2022

वनप्लस ने भारत में नई वियरेबल डिवाइस वनप्लस नॉर्ड वॉच को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की कीमत 4,999 रुपये रखी है, और ये डीप ब्लू, मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आती है. इस वॉच को ग्राहक वनप्लस के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोरे से खरीद सकते हैं. ये वॉच चौकोर शेप डिज़ाइन के साथ आती है, और इसमें 100 वॉच फेस दिए गए हैं. बता दें कि नई वनप्लस नॉर्ड वॉच, रेगुलर वनप्लस वॉच के मुकाबले थोड़े अलग डिज़ाइन के साथ आती है. इसमें राउंड डायल के बजाए यूज़र्स को चौकोर डायल मिलता है. इसमें 1.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

स्मार्टवॉच 3-एक्सिस एक्सेलेरोमीटर के साथ आती है और ये ऑप्टिकल हार्ट सेंसर और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर को सपोर्ट करती है. इसमें स्लीप और स्ट्रेप भी ट्रैक किया जा सकता है. इसके अलावा, वनप्लस ने मासिक धर्म ट्रैकिंग सुविधा भी पेश की है. यह रनिंग, क्रिकेट, फुटबॉल, स्किपिंग और अन्य सहित 105 स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है.

इसमें 500 निट्स ब्राइटनेस है, और इस वॉच का पिक्सल रेजोलूशन 368x448 है, और ये 326 PPI के साथ आता है. वनप्लस का दावा है कि ये 70.7% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आती है. ये 100 वॉच फेस के साथ आती है, और इसे ऐप्स के ज़रिए कस्टमाइज़ भी किया जा सकता है. ये वॉच Zinc अलोय और इसमें स्टेनलेस स्टील के साथ सिलिकॉन स्ट्रैप मिलता है.

इसमें म्यूजिक कंट्रोल, रिमोट कैमरा, कॉल और SMS अलर्ट, ऐप अलर्ट जैसे कई स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं. स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ v5.2 सपोर्ट है और इसमें वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग है. बैटरी के तौर पर इस स्मार्टवॉच में 230mAh की बैटरी दी गई है जिसे एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों की बैटरी और 30 दिनों तक का स्टैंडबाय मिलेगा. ये मैग्नेटिक चार्जिंग भी सपोर्ट करता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply