लॉन्च हुआ रेडमी A1 Plus फोन, दमदार फीचर से लैस है डिवाइस

लॉन्च हुआ रेडमी A1 Plus फोन, दमदार फीचर से लैस है डिवाइस

प्रेषित समय :10:23:37 AM / Wed, Oct 5th, 2022

रेडमी ने Redmi A1 Plus हैंडसेट केन्या में लॉन्च कर दिया है. पिछले कुछ हफ्तों से A1 Plus वेरिएंट को लेकर कई लीक्स सामने आ रही हैं. यह एक एंट्री लेवल फोन है. यह फोन 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. कंपनी फोन को तीन कलर ऑप्श में पेश किया है और इसकी कीमत करीब 7 हजार रुपये हैं. फोन अफ्रीका की पॉप्युलर ई-कॉमर्स वेबसाइट Jumia पर सेल के लिए उपलब्ध है. जैसा कि लीक में बताया गया है, Remdi A1 Plus फोन रेडमी A1 जैसा ही है. दोनों फोन के बीच एकमात्र अंतर रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं. इसके अलावा फोन में कंपनी 5000mAh बैटरी ऑफर कर रही है.

Redmi A1 Plus के स्पेसिफिकेशंस
फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.52 इंच एचडी+ ड्यू ड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलता है. साथ ही इसमें एक ड्यूड्रॉप नॉच भी दिया गया है. इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 400 निट्स है. फोन MediaTek Helio A22 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे LPDDR4x RAM और eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है.

यह एंड्रॉइड 12 गो एडिशन को बूट करता है और 5,000mAh की बैटरी से पावर लेता है जो 10W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल-सिम, 4 जी, सिंगल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, जीएनएसएस और एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट भी मौजूद हैं. डिवाइस में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक भी मिलता है.

फोटोग्राफी के लिए Redmi A1 Plus फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे मिलते हैं. इनमें 8 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 0.3 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है. वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में कंपनी 5 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर रही है. फोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर में उपलब्ध है. केन्या में Redmi A1 Plus के 3GB + 32GB मेमोरी कॉन्फिगरेशन की कीमत KSh 10,345 (लगभग 7 हजार रुपये) है. यह जुमिया पर ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध है. Xiaomi आने वाले दिनों में इस किफायती स्मार्टफोन को और अधिक बाजारों में उपलब्ध करवा सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply