अशोक गहलोतः भंवरलाल जी के व्यक्तित्व से मैं समझता हूँ कि बाकि लोग प्रेरणा लेंगे!

अशोक गहलोतः भंवरलाल जी के व्यक्तित्व से मैं समझता हूँ कि बाकि लोग प्रेरणा लेंगे!

प्रेषित समय :20:16:28 PM / Sun, Oct 9th, 2022

जयपुर. राजस्थान के पूर्व मंत्री और सरदारशहर (चूरू) विधायक पंडित भंवरलाल शर्मा का आज 9 अक्टूबर 2022 तड़के निधन हो गया. जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. श्री शर्मा पिछले लंबे समय से अस्वस्थ थे. उनका पार्थिव शरीर विद्याधर नगर ब्राह्मण महासभा भवन में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया, सरदारशहर में सोमवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा.

पं. भंवर लाल शर्मा के निधन पर सीएम अशोक गहलोत ने दुख जताया. उन्होंने कहा- परशुराम भवन, विद्याधर नगर (जयपुर) पहुंचकर सरदारशहर विधायक स्व. श्री भंवरलाल शर्मा की पार्थिव देह पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना की एवं शोकाकुल परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया.

बहुत ही दुख हुआ कि वो आज हमारे बीच नहीं रहे, हम सबको आघात लगा है, पूरे परिवार को, स्व. भंवरलाल शर्मा जी के फॉलोवर्स को ईश्वर शक्ति प्रदान करें कि वे इस दुःख को सहन कर सकें और दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें.

सीएम गहलोत ने कहा कि पब्लिक ने आपको जिताया है तो जीतने के बाद में आपकी ड्यूटी बनती है कि आप पब्लिक के लिए क्या कर सकते हो उस मामले में भंवरलाल शर्मा जी का कोई मुकाबला नहीं है, ये मैंने अनुभव किया है. भंवरलाल जी के व्यक्तित्व से मैं समझता हूँ कि बाकि लोग प्रेरणा लेंगे.

जिस प्रकार से भंवरलाल शर्मा जी जुड़े हुए रहते थे मतदाताओं से, आम जनता से अपने क्षेत्र के विकास के लिए, अगर ऐसा ही तरीका चाहे किसी पार्टी के विधायक हो जो ये तरीका अपनाएगा वो कभी फेल नहीं हो सकता है, कामयाब होता है.

https://twitter.com/i/status/1579031172499136513

https://twitter.com/i/status/1579044798450700288

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में इंदिरा गांधी की प्रतिमा हटाकर लगा दी देवी की मूर्ति, बवाल मचने के बाद पुलिस ने उद्यान किया सील

राजस्थान के पूर्व मंत्री और प्रमुख नेता पं. भंवरलाल शर्मा नहीं रहे....

बड़ी सरपंच मदन पण्डित राजस्थान पंचायत परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त

Leave a Reply