मारियो फिर लौट आया, द सुपर मारियो ब्रदर्स मूवी का टीजर रिलीज

मारियो फिर लौट आया, द सुपर मारियो ब्रदर्स मूवी का टीजर रिलीज

प्रेषित समय :10:14:00 AM / Sun, Oct 9th, 2022

बचपन में आपने भी सुपर मारियो गेम जरूर खेला होगा। वीडियो गेम खेलने वाले बच्चों के बीच मारियो पहली पसंद हुआ करता था। हालांकि वक्त बीता और मारियो कहीं गुम सा हो गया। लेकिन अब एक बार अपने बचपन की यादों को ताजा करने का वक्त आ गया है क्योंकि मारियो फिर लौट आया है, और इस बार एक फिल्म के जरिए। द सुपर मारियो ब्रदर्स मूवी का टीजर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म का टीजर बहुत जोरदार है और आपको फिर एक बार बचपन की उन सुनहरी यादों में खोने के लिए मजबूर कर देता है। यूनिवर्सनल पिक्चर्स इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस टीजर को रिलीज किया गया है। टीजर वीडियो की शुरुआत में ही वो ड्रैगन दिखाया गया है जिसे गेम के अंत में मारकर राजकुमारी को जीतना होता था।

टीजर वीडियो के आखिरी में आपको मारियो की झलक मिलती है। लेकिन क्योंकि फिल्म का नाम मारियो ब्रदर्स है, तो फिल्म में उसका भाई भी जरूर होगा। हालांकि  फिल्म के टीजर वीडियो में उसकी झलक नहीं मिलती है। फिल्म की रिलीज डेट टीजर में नहीं बताई गई है लेकिन इतना जरूर बताया गया है कि जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दमदार एक्शन और बेहिसाब ड्रामा वाली फिल्मों के बीच दिल को सुकून देने वाली इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहेगा। Aaron Horvath और Michael Jelenic के निर्देशन में बनी 'द सुपर मारियो ब्रदर्स' मूवी से दर्शकों को काफी उम्मीदें रहेंगी क्योंकि इस गेम से हम सभी के बचपन की यादें जुड़ी रही हैं। क्या पता फिल्म की रिलीज के बाद मारियो फिर एक बार सबकी पहली पसंद बन जाए।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply