काफी सस्ता मिल रहा है सैमसंग का 6000 एमएएच बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन

काफी सस्ता मिल रहा है सैमसंग का 6000 एमएएच बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन

प्रेषित समय :08:45:50 AM / Sun, Oct 9th, 2022

सैमसंग ने अपने प्लैटफॉर्म पर #Fomo सेल आयोजित की है. सेल में ग्राहक सैमसंग के प्रोडक्ट्स को कम दाम में घर ला सकते हैं. इसी बीच बात करें बेस्ट डील की तो ग्राहक सैमसंग गैलेक्सी F13 को #Fomo सेल में से 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. इस फोन पर ग्राहक 1,000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक दिया जाएगा. अगर ग्राहक कोई बजट फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए ये एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस...

सैमसंग गैलेक्सी F13 में 6.6 इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि आपके स्क्रीन को सिल्वर स्क्रीन में बदल सकती है. ग्लास प्रोटेक्शन के लिए इसकी स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मिलती है, जिससे कि फोन पर ड्रॉप और स्क्रैच नहीं पड़ेगा.

स्मार्टफोन Exynos 850 चिपसेट से लैस है जिसे 4GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. रैम को वर्चुअली 8GB तक बढ़ाया जा सकता है. ये फोन तीन कलर ऑप्शन- वाटरफॉल ब्लू, सनराइज कॉपर और नाइटस्की ग्रीन में उपलब्ध कराया जाएगा. कैमरे के तौर पर सैमसंग गैलेक्सी F13 में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है. इसमें 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस, 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है. सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलता है.

बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इसमें ऑटो डेटा स्विचिंग मोड मिलता है, जो इस सेगमेंट के फोन में पहली बार होगा. इस फोन में 8जीबी तक की रैम मिलती है. पावर के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W के फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. गैलेक्सी F13 एडेप्टिव पावर सेविंग और एआई पावर मैनेजमेंट को सपोर्ट करता है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply