खूबसूरत पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को डेट कर रहे रैपर बादशाह, दोनों करीब 1 साल से हैं साथ

खूबसूरत पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को डेट कर रहे रैपर बादशाह, दोनों करीब 1 साल से हैं साथ

प्रेषित समय :10:11:17 AM / Wed, Oct 12th, 2022

सिंगर और रैपर बादशाह पहली शादी के टूटने के बाद से ही सिंगल का टैग लगाए हुए थे. अब बादशाह सिंगल नहीं हैं. बल्कि एक खूबसूरत पंजाबी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बादशाह इन दिनों पंजाब की खूबसूरत अभिनेत्री ईशा रिखी के साथ रिलेशनशिप हैं. pinkvilla में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बादशाह ईशा रिखी के साथ रिलेशनशिप में हैं.

बता दें कि बादशाह हाल ही में वेब सीरीज ‘Fabulous Lives Of Bollywood Wives’ में नजर आए थे. बादशाह ने हाल ही में करण जौहर से बात करते हुए खुद को सिंगल बताया था. इसके बाद अब मीडिया में खबर है कि बादशाह ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई और इन दिनों दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालांकि बादशाह अपनी निजी जिंदगी को लो प्रोफाइल रखना पसंद करते हैं. बताया जा रहा है कि दोनों करीब 1 साल से रिलेशनशिप में हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बादशाह और ईशा रिखी ने अपने रिलेशनशिप के बारे में घरवालों को भी बता दिया है. दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी. इसके बाद दोनों के विचारों में काफी समानता दिखी. दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं. हालांकि रिलेशनशिप को लेकर दोनों ज्यादा जल्दी नहीं चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने एक दूसरे बारे में अपने परिवारजनों को भी बता दिया है.

बता दें कि बादशाह की पहले ही शादी हो चुकी है. हालांकि उनकी पत्नी के साथ ही विवाद के बाद दोनों अलग हैं. बादशाह की पत्नी जैसमीन अब अलग रहती हैं. साल 2019 में दोनों के बीच विवाद की खबरें सामने आईं थीं. दोनों की एक बेटी भी है. हालांकि विवाद के बाद दोनों ने अलग रहने का फैसला लिया है. जैसमीन बेटी के साथ लंदन में रहती हैं. वहीं बादशाह दिल्ली, मुंबई और चंडीगढ़ में रहते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply