Lava Yuva Pro स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, ट्रिपल-कैमरा सेटअप से लैस है डिवाइस

Lava Yuva Pro स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, ट्रिपल-कैमरा सेटअप से लैस है डिवाइस

प्रेषित समय :09:58:23 AM / Wed, Oct 12th, 2022

लावा ने भारत में Lava Yuva Pro फोन लॉन्च कर दिया है. नया फोन एक बजट स्मार्टफोन है और कंपनी ने इसे अपने एंट्री-लेवल सेगमेंट में पेश किया है. अधिकांश एंट्री-लेवल स्मार्टफोन्स की तरह ही Lava Yuva Pro में पॉली कार्बोनेट बॉडी दी गई है. फोन के डिस्प्ले के टॉप पर वॉटरड्रॉप नॉच है. इस स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप भी काफी शानदार है. फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. डिवाइस 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट सेे लैस है.

कंपनी ने फोन को ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया है, जो 2022 में 8,000 रुपये से कम कीमत वाले फोन के लिए आम नहीं है. साथ ही इस सेगमेंट में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर आम नहीं है. कंपनी ने फोन को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया है.

स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो युवा प्रो में 6.51 इंच का आईपीएस एलसीडी मिलता है, जिसका रिजोलूशन 720 x 1600 पिक्सल है. स्क्रीन एक स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. फोन MediaTek Helio सीरीज चिपसेट के साथ आता है. हालांकि, कंपनी ने इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. डिवाइस 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोन ब्लू, मैटल ब्लैक और मैटालिक ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन की कीमत 7,799 रुपये है.

डिवाइस 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोन ब्लू, मैटल ब्लैक और मैटालिक ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन की कीमत 7,799 रुपये है. पीछे की तरफ फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप है. युवा प्रो में एलईडी फ्लैश के साथ 13MP का मुख्य कैमरा सेंसर मिलता है. युवा प्रो 5000mAh की बैटरी पैक करता है और 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है. फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड OS 12 पर चलता है. कंपनी का दावा है कि फोनम की बैटरी 37 घंटे के टॉकटाइम और 320 घंटे के स्टैंडबाई टाइम देती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply