रेडमी A1 प्लस भारत में 14 अक्टूबर को होगा लॉन्च, मिलेगा डुअल रियर कैमरा सेटअप

रेडमी A1 प्लस भारत में 14 अक्टूबर को होगा लॉन्च, मिलेगा डुअल रियर कैमरा सेटअप

प्रेषित समय :08:57:27 AM / Thu, Oct 13th, 2022

रेडमी ने अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन रेडमी A1 Plus को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. कंपनी भारत में इस फोन को 14 अक्टूबर को लॉन्च करेगी. कंपनी ने अपने इस आने वाले फोन के कुछ फीचर्स और डिज़ाइन के बारे में जानकारी दे दी है. कंपनी का लॉन्च इवेंट ऑफिशियल यूट्यूब पेज और सोशल मीडिया चैनल पर लाइव किया जाएगा. शियोमी वेबसाइट पर जारी हुए माइक्रोसाइट के मुताबिक रेडमी A1 Plus को तीन कलर वेरिएंट ब्लू, ग्रीन, और ब्लैक में पेश किया जाएगा.

फोन को लेकर कुछ जानकारियां कंफर्म हो गई हैं, और मालूम हुआ है कि फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप और वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि इस फोन में 6.52 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1600×700 पिक्सल के साथ आ सकता है. ये फोन रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है.

पावर के लिए रेडमी A1 प्लस में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 10W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. कहा जा रहा है कि ये फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा. उम्मीद की जा रही है कि ये फोन MediaTek HelioA22 चिपसेट के साथ आएगा, और इसमें 3जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

कैमरे के तौर पर इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप जिया जाएगा, जो कि 8 मेगापिक्सल प्राइमेरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर के साथ आएगा. सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

कीमत- कीमत की बात करें तो रेडमी A1 प्लस तो लीक हुए फीचर्स को देख कर तो ऐसा ही लग रहा है कि ये एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा और इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम रखी जाएगी. रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी A1 Plus को 6,499 रुपये से 7,499 रुपये के बीच होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply