100 करोड़ रुपये में बिके शाहरुख खान की जवान के ओटीटी राइट्स

100 करोड़ रुपये में बिके शाहरुख खान की जवान के ओटीटी राइट्स

प्रेषित समय :10:59:43 AM / Sat, Oct 15th, 2022

बॉलीवुड के 'किंग ऑफ रोमांस' कहलाने वाले अभिनेता शाहरुख खान के फैन्स बेसब्री से साल 2023 का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही के कुछ कैमियो  के अलावा आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए शाहरुख, 2023 में एक या दो नहीं बल्कि तीन फिल्मों में नजर आएंगे। शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों में पठान, जवान और डंकी शामिल है, जिनके बारे में फैन्स अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं। ऐसे में अब नयनतारा को स्टारर जवान के ओटीटी राइट्स के बारे में एक खबर सामने आई है।

शाहरुख खान की फिल्म जवान के ओटीटी राइट्स के लिए प्लेटफॉर्म्स के बीच होड़ देखने को मिल रही है। कहा जा रहा है कि अमेजन और नेटफ्लिक्स इस रेस में सबसे आगे हैं। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि जवान के ओटीटी राइट्स 250 करोड़ रुपये में बिके हैं।  हालांकि अब बॉलीवुड लाइफ के लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक फिल्म के राइट्स 250 करोड़ रुपये नहीं बल्कि 100 करोड़ रुपये में अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीद लिए हैं।

रिलीज के पहले प्रॉफिट में जवान
बता दें कि ये तो सिर्फ ओटीटी राइट्स की बात हो रही है और अभी तो फिल्म के टीवी राइट्स और म्यूजिक राइट्स भी बाकी हैं और कहा जा रहा है कि इसके लिए भी मेकर्स मोटी रकम वसूलना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 150 करोड़ रुपये में जी ग्रुप ने खरीदे हैं। बता दें कि ओटीटी राइट्स के कथित 100 करोड़ रुपये और सैटेलाइट राइट्स के कथित 150 करोड़ रुपये, एक मोटी कीमत है और अगर ऐसा है तो फिल्म रिलीज के पहले ही प्रॉफिट में आ गई है। शाहरुख खान के फैन्स इस फिल्म के लिए एक्साइटिड हैं क्योंकि वो पहली बार एटली के साथ काम करने वाले हैं और एटली ने अभी तक के अपने करियर में एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है।
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply