chhattisgarhia olympics खेल के दौरान हादसा, महिला कबड्डी खिलाड़ी की हुई मौत

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेल के दौरान हादसा, महिला कबड्डी खिलाड़ी की हुई मौत

प्रेषित समय :12:19:48 PM / Sun, Oct 16th, 2022

नई दिल्ली. छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में ‘छत्तीसगढ़िया ओलंपिक’ खेल के दौरान महिला कबड्डी खिलाड़ी की मौत हो गई है. जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों शनिवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि जिले के माकड़ी क्षेत्र के अंतर्गत मांझीबोरंड गांव में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में कबड्डी खेल के दौरान शांति मंडावी की मौत हो गयी है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को मांझीबोरंड गांव निवासी मंडावी कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान घायल हो गयी थीं, जहां से उन्हें माकड़ी सामुदायिक केंद्र में प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया था.

अधिकारियों ने बताया कि हालत सामान्य नहीं होने पर चिकितसकों ने मंडावी को बेहतर इलाज के लिए रायपुर भेज दिया, जहां इलाज के दौरान आज मंडावी की मृत्यु हो गयी. उन्होंने बताया कि घटना के बाद जिला प्रशासन के अधिकारियों ने मंडावी के गृह ग्राम पहुंचकर शोक जताया.

अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंडावी के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने मृत महिला के परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता मंजूर की है. इससे पहले इस महीने की 11 तारीख को रायगढ़ जिले में ‘छत्तीसगढ़िया ओलंपिक’ खेल के दौरान कबड्डी खिलाड़ी की मौत हो गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply