अमेज़न लाया दिवाली ऑफर, 1200 रुपये का ये नल चुटकियों में गर्म करेगा पानी

अमेज़न लाया दिवाली ऑफर, 1200 रुपये का ये नल चुटकियों में गर्म करेगा पानी

प्रेषित समय :09:48:12 AM / Mon, Oct 17th, 2022

ठंड के मौसम में गर्म पानी की अहमियत बहुत होती है. चाहे नहाने के लिए हो या फिर बर्तन धोने के लिए गर्म पानी न हो तो सर्दियों में बहुत परेशानी होती है. नहाने के लिए तो गीज़र काम आ जाता है, लेकिन बर्तन धोने के लिए किचन में हर कोई गीज़र नहीं लगाता है. इसलिए आज हम आपको एक ऐसे प्रोडक्ट के बारे में बताएंगे जिसके लिए आपको गीज़र से कम खर्च करने पर गर्म पानी चुटकियों से मिल जाएगा.

दरअसल अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है, और इस सेल में ग्राहक एक से बढ़ कर एक प्रोडक्ट्स को काफी कम दाम में घर ला सकते हैं. इसी में ग्राहकों को एक ऐसा डिवाइस भी मिल रहा है, जिसे घर में कहीं भी लगाया जा सकता है, और इससे नल का पानी मिनटों में खौल जाता है. आइए जानते हैं अमेज़न पर मिलने वाले Tap Water Heater के बारे में, जिनपर सेल में ऑफर दिया जा रहा है, इंस्टेंट इलेक्ट्रिक वॉटर हीटर टैप LED इलेक्ट्रिक टैप है, और इसे घर में आसानी से लगाया जा सकता है. अमेज़न सेल में ग्राहकों को 2,499 रुपये के बजाए सिर्फ 1299 रुपये में मिल जाएगा.

इंस्टेंट हीटिंग वाटर टैप, वॉल माउंटेड डिजिटल डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें 2500W तक की पावर मिलती है. ग्राहक इसे व्हाइट कलर में घर ला सकते हैं. ग्राहक सेल में इसे 3,999 रुपये के बजाए सिर्फ 1999 रुपये में घर ला सकते हैं. अमेज़न सेल में ग्राहकों को ये 2599 रुपये के बजाए सिर्फ 1835 रुपये में मिल जाएगा. इसपर ग्राहकों को 29% की छूट दी जा रही है. ये मल्टी लेयर के साथ आता है, और इस टैप में कुछ सेकेंड में ही पानी गर्म हो जाता है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply