Amazon Sale: सिर्फ 999 रुपये में मिल रही 3,999 रुपये वाली स्मार्टवॉच

Amazon Sale: सिर्फ 999 रुपये में मिल रही 3,999 रुपये वाली स्मार्टवॉच

प्रेषित समय :09:50:52 AM / Tue, Oct 18th, 2022

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टीवल सेल चल रही है और सेल में हर कैटेगरी के प्रोडक्ट्स बंपर डिस्काउंट के साथ बेचे जा रहे हैं. हम आज आप लोगों को डेली यूज होने वाले गैजेट्स पर मिल रही शानदार डील्स के बारे में आज इस लेख के जरिए बताने जा रहे हैं. बता दें कि हमने इस लेख में उन्हीं गैजेट्स को शामिल किया है जो आप लोगों को अमेजन सेल में 1000 रुपये से भी कम कीमत में मिल जाएंगे.

Redmi Power Bank: ये रेडमी पावर बैंक कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है जो कहीं भी आसानी से फिट हो जाता है जिस वजह से इसे साथ लेकर चलना आसान है. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ग्राहकों को इस पावर बैंक में 10000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, इस डिवाइस में 2 यूएसबी पोर्ट्स दिए गए हैं जो 10 वॉट तक फास्ट चार्ज. बता दें कि दो पोर्ट्स में से एक पोर्ट माइक्रो-यूएसबी तो वहीं दूसरा पोर्ट टाइप-सी के साथ आता है. इस डिवाइस को छूट के बाद 949 रुपये में बेचा जा रहा है.

Portronics Writing Pad: इस राइटिंग टैब में 12 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जो रेडिएशन फ्री है यानी पूरी तरफ से सेफ है. लाइट वेट के साथ आने वाले इस Tablet को बच्चों के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है. आप इस टैब की मदद से जरूरी रिमाइंडर्स और नोट्स आदि लिख सकते हैं. छूट के बाद इस टैब को 459 रुपये में बेचा जा रहा है.

boAt Airdopes 121v2 True Wireless Earbuds: बोट ब्रांड के इन Earbuds की बात करें तो चार्जिंग केस के साथ ये बड्स 14 घंटे तक का प्लेबैक देते हैं, बता दें कि बड्स हर चार्ज पर 3.5 घंटे तक साथ निभाते हैं. कम कीमत में बेहतरीन साउंड के लिए 8mm ड्राइवर्स दिए गए हैं. कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5 सपोर्ट मिलता है. 67 प्रतिशत की छूट के बाद इन बड्स को 999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Zebronics SmartWatch(ZEB-FIT280CH): इस वॉच को आईपी68 रेटिंग प्राप्त है जो इसे स्पलैश रेसिस्टेंट बनाती है. ग्राहकों को इस स्मार्टवॉच में कॉल रिजेक्ट, 12 स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे. इसी के साथ हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन और बीपी मॉनिटर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. 75 प्रतिशत की छूट के बाद इस वॉच को 999 रुपये (एमआरपी 3,999 रुपये) में बेचा जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply