Kashmir: टारगेट किलिंग, आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, यूपी के दो मजदूरों की मौत

Kashmir: टारगेट किलिंग, आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, यूपी के दो मजदूरों की मौत

प्रेषित समय :08:36:54 AM / Tue, Oct 18th, 2022

कश्मीर. जम्मू एंड कश्मीर में एक बार फिर टारगेट किलिंग देखने को मिली है. सोमवार रात आतंकी हमले में यूपी के दो मजदूरों की मौत हो गई. दोनों मृतक मजदूर मुशीर कुमार और राम सागर कन्नौज जनपद के रहने वाले थे. मिल रही जानकारी के मुताबिक देर रात सोते समय आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था. हमले की सूचना के बाद कश्मीर पुलिस ने घेराबंदी कर ली है और लश्कर के एक एक आतंकी को गिरफ्तार किया है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आतंकी ने हमले की बात कबूली है. बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब उत्तर भारतियों और कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाकर उन्हें मारा जा रहा है. अभी तीन दिन पहले ही एक कश्मीरी पंडित की हत्या हुई थी.

एडीजीपी कश्मीर जोन विजय कुमार ने बताया कि शोपियां इलाके के हरमन में LeT आतंकी इमरान बशीर गनी ने ग्रेनेड से हमला किया, जिसमें दो मजदूरों की मौत हो गई. इमरान बशीर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले में जांच और छापेमारी जारी है.

घाटी में दो दिन पहले ही कश्‍मीरी पंडित की हत्‍या कर दी गई थी. इसके बाद फिर से दो बाहरी मजदूरों को निशाना बनाया गया है. घाटी में सक्रिय आतंकी पिछले कुछ महीनों से लगातार जम्‍मू-कश्‍मीर में अन्‍य प्रदेशों से आकर रहने वालों पर हमले किए जा रहे हैं. उत्‍तर प्रदेश के दो मजदूरों की हत्‍या के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर दिया और हमलावरों की तलाश में अभियान चलाया गया. हरमें गांव से ही सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply