BIG BOSS 16: अब्दु रोजि़क के दुश्मन हसबुल्ला मैगोमेदोव की शो में होने जा रही है वाइल्ड कार्ड एंट्री?

BIG BOSS 16: अब्दु रोजि़क के दुश्मन हसबुल्ला मैगोमेदोव की शो में होने जा रही है वाइल्ड कार्ड एंट्री?

प्रेषित समय :19:52:56 PM / Tue, Oct 18th, 2022

मुंबई. बिग बॉस 16 अपने तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुका है और अब शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की बात की जा रही है. इस सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा दुनिया के सबसे छोटे गायक अब्दु रोजिक की हो रही है, जो ताजिकिस्तान से हैं.

ऐसा इसलिए है क्योंकि ताजिकिस्तान के इस गायक और मुक्केबाज का क्यूट अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वहीं शो के सभी कंटेस्टेंट्स भी उनके प्रति काफी सकारात्मक रवैया रखते हैं. यहां तक कि शो के होस्ट सलमान खान भी अब्दु के मासूम स्वभाव की सराहना करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि 19 साल के इस सिंगर का एक दुश्मन भी है. जी हां, आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं. अब्दु के दुश्मन का नाम है हसबुल्ला मैगोमेदोव, जो दागिस्तान गणराज्य से है और अब्दु की तरह एक बेबीफेस के लिए जाना जाता है. उनका भी कद उम्र के मुकाबले काफी रह गया. हसबुल्ला मैगोमेदोव अपने टिकटॉक वीडियो के लिए जाने जाते हैं और अब्दु के साथ उनकी दुश्मनी की भी काफी मशहूर है.

वहीं अब खबर है कि शो में हसबुल्लाह की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री हो सकती हैं. कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि हसबुल्लाह ने एक बार कथित तौर पर अब्दु को लड़ाई में चुनौती दी थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका, क्योंकि रूस के छोटे लोगों के खेल संघ ने इसे अनैतिक करार दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक हसबुल्लाह टफेस्ट लिटिल पर्सन कहलाना चाहते थे.

वहीं सोशल मीडिया पर बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट देने वाले पेज खबरी के एक ट्वीट की मानें तो हसबुल्लाह बिग बॉस 16 के कंफर्म वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट में से एक हैं. अभी तक, हसबुल्ला ने इस शो का हिस्सा बनने या न होने से संबंधित कोई पुष्टि नहीं की है. हालांकि, उनके फैंस चाहते हैं कि वो शो का हिस्सा बनें ताकि उन्हें दोनों के बीच की लड़ाई देखने को मिल सके. रिपोर्ट्स पर भरोसा करें तो, दर्शकों को टीवी स्क्रीन पर पहली बार घर में दो बेबीफेस वाले लोगों को लड़ते हुए देखने को मिल सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिग बॉस 16 : प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज, इस बार सलमान खुद खेलेंगे बिग बॉस

बिग बॉस 16 : कोई एक्टर, तो कोई है रैपर, ये कंटेस्टेंट होंगे शो का हिस्सा

बिग बॉस फेम रोहित का बड़ा खुलासा- 8 की उम्र में चाचा ने किया था रेप, जांघों पर डालता था गर्म मोम

बिग बॉस फेम और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत

बिग बॉस 15 के सेट पर लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 4 गाडिय़ां

अब नागिन बनेंगी तेजस्वी प्रकाश, बिग बॉस को रिप्लेस करने वाले इस शो का देखिए पहला लुक

Leave a Reply