Samsung लाया कम कीमत वाला स्मार्टफोन, एंट्री लेवल सेगमेंट में मिलेंगे बेस्ट फीचर

Samsung लाया कम कीमत वाला स्मार्टफोन, एंट्री लेवल सेगमेंट में मिलेंगे बेस्ट फीचर

प्रेषित समय :09:51:13 AM / Fri, Oct 21st, 2022

सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में नए एंट्री लेवल हैंडसेट Samsung Galaxy A04e को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अभी इस फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं दी है। फोन के फीचर्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह 8 हजार रुपये के आसपास के प्राइस टैग के साथ आएगा। कंपनी जल्द ही इसका खुलासा करेगी। सैमसंग का यह स्मार्टफोन ब्लू, लाइट ब्लू और कॉपर कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। यह 4जीबी तक की रैम और 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा से लैस है। आइए डीटेल में जानते हैं इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में। 

सैमसंग गैलेक्सी A04e के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। फोन में दिया गया यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आता है। फोन दो रैम ऑप्शन- 3जीबी और 4जीबी में आता है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है, लेकिन यह प्रोसेसर कौन सा है इसके बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। अफवाहों के अनुसार सैमसंग के इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर लगा है। 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के अलावा एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। बैटरी की बात करें तो यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है, जो 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सैमसंग का यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड One UI Core 4.1 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें कंपनी ड्यूल सिम स्लॉट, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दे रही है। फोन की बॉडी प्लास्टिक की है और इसका वजन 188 ग्राम है।  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply