हॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म से डेब्यू करने जा रही श्रुति हासन

हॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म से डेब्यू करने जा रही श्रुति हासन

प्रेषित समय :08:56:09 AM / Sat, Oct 22nd, 2022

अभिनेत्री श्रुति हासन ने बॉलीवुड के साथ कई साउथ की फिल्में की हैं. श्रुति को हिंदी सिनेमा में भी काफी पहचान मिली है. दिग्गज अभिनेता और डायरेक्टर कमल हासन की बेटी श्रुति अब जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं. श्रुति इंटरनेशनल फिल्म द आई में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म की शूटिंग भी श्रुति ने शुरू कर दी है. फिल्म का निर्देशन डैफने श्मोन कर रहे हैं. इस फिल्म के लेखक एमिली कार्लटन है. फिंगरप्रिंट कंटेंट द्वारा समर्थित फिल्म, ग्रीस के सबसे बड़े और सबसे स्थापित प्रोडक्शन हाउस, एग्रोनॉट्स प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित की जा रही है. श्रुति ने एथेंस और कोफरू में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

भारत भर के उद्योगों में अपनी योग्यता साबित करने के बाद, अभिनेत्री अपने स्वतंत्र संगीत ट्रेडस्टोन में अपनी शुरूआत के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना रही है. सावधानीपूर्वक अपने दिल के करीब विषयों का चयन कर रही हैं. जो दुनिया भर में प्रभाव पैदा कर सकते हैं. सूत्रों ने बताया कि द आई एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जो एक विधवा की कहानी है जो अपने मृत पति की राख को फैलाने के लिए एक ग्रीक द्वीप लौटती है.

श्रुति के अलावा, फिल्म में मार्क रोली (द लास्ट किंगडम, वन डे), अन्ना साव्वा (ट्रू हॉरर) और लिंडा मार्लो (द डचेस) जैसे नामों के साथ एक तारकीय स्टारकास्ट है. श्रुति, जो एक डब्ल्यूडब्ल्यूएफ एंबेसडर हैं, को इस बात का गर्व है कि फिल्म में एक सस्टेनेबिलिटी कंसल्टेंसी, ग्रीनशूट भी शामिल होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply