यूपी के इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कंटेनर से टकराई बस, हादसे में 4 यात्रियों की मौत

यूपी के इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कंटेनर से टकराई बस, हादसे में 4 यात्रियों की मौत

प्रेषित समय :11:18:41 AM / Sun, Oct 23rd, 2022

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक यात्री बस आगे चल रहे कंटेनर से टकरा गई. इस हादसे में 4 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि तकरीबन 42 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार ये बस हादसा सैफई थाना क्षेत्र में हुआ है. घायल यात्रियों को सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

एडीएम ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि स्लीपर बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी. बस यात्रियों से भरी हुई थी. यात्रियों से भरी बस जब आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर थी तभी सैफई थाना क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. एडीएम ने बताया कि घायलों को सैफई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रात करीब दो बजे डबल डेकर बस आगे चल रहे कंटेनर से टकरा गई. हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

जानकारी के अनुसार प्राइवेट बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी. जैसे ही चैनल नंबर 103 के पास पहुंची तो हादसा हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही सैफई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद डीएम और एसएसपी भी पुलिस बल के साथ दुर्घटनास्थल पर पहुंचे. हादसे की भीषणता इसी से समझी जा सकती है कि 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद 3 क्रेनों की मदद से बस में फंसे घायलों को निकाला गया. बताया जा रहा है कि बस में 60 लोग सवार थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के कुशीनगर में शराबी को काटने पर किंग कोबरा की ही हुई मौत, मरे सांप को लेकर पहुंचा अस्पताल

National Education Policy: एमपी के बाद अब यूपी में भी हिन्दी में होगी मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई

यूपी में भीषण हादसा: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कंटेनर और बीएमडबलू में जोरदार टक्कर, 4 की मौत

यूपी के उन्नाव में अचानक जर्जर मकान से होने लगी चांदी के सिक्कों की बारिश, लूटने मची होड़

अमेरिका से बेस्ट होंगी यूपी की सड़कें, 2024 से पहले पूरा करने का लक्ष्य : नितिन गडकरी

Leave a Reply