Redmi का HD+ डिस्प्ले वाला ये स्मार्टफोन 4 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ 

Redmi, HD+ डिस्प्ले, स्मार्टफोन, 4 हज़ार रुपये, सस्ता हुआ

प्रेषित समय :09:52:16 AM / Wed, Oct 26th, 2022

शियोमी अपने ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी लाई है. Mi इंडिया प्लैटफॉर्म पर कंपनी ने Clearance Sale की शुरुआत की है. सेल में ग्राहक सिर्फ 3,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीदारी कर सकते हैं. दिवाली सेल के बाद ये किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है, जहां ग्राहक त्योहार खत्म होने के बाद भी फोन को बड़े डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं. ऐसे में अगर आपका बजट कम है और आप सिर्फ बेसिक यूज़ के लिए नया फोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता रहे हैं ऐसी डील के बारे में जिससे आपकी जेब पर बिलकुल भी असर नहीं पड़ेगा.

दरअसल शियोमी की Clearance Sale के तहत ग्राहक रेडमी 6A को सिर्फ 3,999 रुपये में घर ला सकते हैं. बता दें कि इस फोन को 2019 में लॉन्च किया गया है, और ये थोड़े से बेसिक फीचर्स के साथ आता है. तो आइए जानते हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस की डिटेल

रेडमी 6A फोन में 5.45 इंच एचडी+ डिस्प्ले है जिसका अस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. इसमें क्वॉड-कोर 2.0 गीगार्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर मिलता है और ये एंड्रॉयड 8.0 ओरियो बेस्ड MIUI 9.6 पर काम करता है.

कैमरे के तौर पर रेडमी 6A में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो पीडीएएफ फीचर के साथ आता है. इसके अलावा इसमें इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन फीचर दिया गया है जिससे बेहतरीन वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सके.

इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो एआई पोट्रेट मोड के साथ आता है. कैमरे के लिए इसमें एआई इमेज कम्प्यूटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है.

फोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है जिसमें 2GB RAM + 16GB और 2GB RAM+ 32GB है. बता दें कि Redmi 6A को ‘देश का नया स्मार्टफोन’ कहा गया है. इसमें 3000 mAh की बैटरी है और यह फोन 4G VOLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक को सपोर्ट करता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply