तेलंगाना के CM का आरोप- दिल्ली के दलाल हमारे MLA खरीदने की कोशिश कर रहे, राज्य में सीबीआई जांच की अनुमति लेना होगी

तेलंगाना के CM का आरोप- दिल्ली के दलाल हमारे MLA खरीदने की कोशिश कर रहे, राज्य में सीबीआई जांच की अनुमति लेना होगी

प्रेषित समय :20:10:08 PM / Sun, Oct 30th, 2022

हैदराबाद. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भाजपा पर अपने विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया है. उन्होंने रविवार को भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा- दिल्ली के दलाल हमारे विधायकों को रिश्वत देकर खरीदने का काम कर रहे हैं. तेलंगाना के एक फार्महाउस में हमारे 4 विधायकों को 100 करोड़ रुपए की पेशकश की गई, लेकिन टीआरएस के विधायक बिकने वाले नहीं.

के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) रविवार को मुनुगोड़े में एक बैठक को संबोधित कर रहे थे. यहां 3 नवंबर को उपचुनाव होने हैं. उन्होंने कहा- हमारे विधायकों ने रिश्वत नहीं ली. उन्होंने ऑपरेशन लोटस के बारे में पुलिस को सूचना दी थी. हमारी सरकार को गिराने के लिए भाजपा हमारे 20- 30 विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है. इधर, तेलंगाना सरकार ने राज्य में सीबीआई की एंट्री पर भी सख्ती कर दी है. एजेंसी को राज्य में किसी मामले की जांच के लिए सरकार की परमिशन लेना अनिवार्य कर दिया गया है.

पीएम से बड़ा कोई पद नहीं, सरकारें क्यों गिरा रहे

 केसीआर ने कहा- ये लोग बोलते हैं कि वे तेलंगाना पर कब्जा करना चाहते हैं. मैं किसानों से कहना चाहता हूं कि हमें सावधानी से मतदान करना चाहिए. ऐसी राजनीति की वजह से हम रिश्वत लेने के धोखे में नहीं आ सकते. मैं भाजपा के लोगों से पूछना चाहता हूं कि यह क्रूरता क्यों? आप और कितनी पावर चाहते हैं. आप पहले ही दो बार चुने जा चुके हैं, फिर आप सरकारों को क्यों गिरा रहे हैं?

तेलंगाना में सीबीआई को जांच के लिए राज्य सरकार से परमिशन लेनी होगी

शनिवार को तेलंगाना सरकार ने हाईकोर्ट में कहा कि उन्होंने राज्य में मामलों की सीबीआई जांच पर सामान्य सहमति वापस ले ली है. यानी कि तेलंगाना सरकार ने राज्य में सीबीआई की जांच पर रोक लगा दी है. सीबीआई को तेलंगाना में जांच करने से पहले राज्य सरकार से परमिशन लेनी होगी.

सरकार का यह फैसला तब आया है, जब शुक्रवार को भाजपा के राज्य महासचिव गुज्जुला प्रेमेंद्र रेड्डी ने तेलंगाना हाईकोर्ट का रुख किया था. उन्होंने कहा था हमारी पार्टी से जुड़े कुछ लोगों पर तेलंगाना राज्य समिति (टीआरएस) के विधायकों को खरीदने की कोशिश के आरोप लगाए जा रहें हैं. इसकी जांच होनी चाहिए.

उन्होंने कोर्ट में दलील दी थी कि यह केसीआर की पार्टी की भाजपा को बदनाम करने की साजिश थी. सीबीआई जैसी एजेंसी, कोर्ट और एसआईटी को मामले की जांच करनी चाहिए. भाजपा ने दावा किया था कि मुनुगोड़े विधानसभा सीट पर हो रहे चुनाव को प्रभावित करने के लिए केसीआर की ओर से यह सब नाटक रचा गया है. भाजपा नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने इस सिलसिले में निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से मुलाकात भी की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमित शाह की हैदराबाद में सुरक्षा चूक, गृह मंत्री के काफिले के आगे टीआरएस नेता ने लगाई कार, कहा- गलती से रुकी थी

हैदराबाद में बुर्का पहनी दो महिलाओं ने पंडाल में घुसकर मां दुर्गा की मूर्ति से की तोडफ़ोड़

स्वादिष्ट और मसालेदार हैदराबादी कीमा

Leave a Reply