एक साल की वैलिडिटी के साथ आते हैं वोडाफोन के ये प्लान

एक साल की वैलिडिटी के साथ आते हैं वोडाफोन के ये प्लान

प्रेषित समय :10:20:19 AM / Tue, Nov 1st, 2022

वोडाफोन आइडिया ग्राहकों के लिए हर रेंज के प्लान ऑफर करती है, कई बार कुछ लोग ये भी सोचते हैं कि हर महीन या हर तीन महीने के रिचार्ज से कैसे बचा जाए, और एक साथ ही लंबे समय तक के लिए रिचार्ज करा लिया जाए. अगर आपकी प्लानिंग भी लंबे समय के लिए रिचार्ज की है तो आपके लिए वोडाफोन आइडिया सालाना प्लान भी पेश करती है.

कंपनी ग्राहकों के लिए दो अनुअल प्लान पेश करती है, जिनकी कीमत 2899 रुपये और 3099 रुपये है. अब सवाल ये है कि अगर दोनों ही सालाना प्लान है तो दोनों में क्या अंतर है, और रिचार्ज कौन सा करवाया जाए. तो अगर आप भी लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं और कंफ्यूज़ हैं कि कौन सा अनुअल प्लान लिया जाए तो हम आपको दोनों प्लान के बेनिफिट के बारे में बताते हैं, जिससे कि आप तय कर सकेंगे कि आपकी ज़रूरत के हिसाब से कौन सा प्लान बेस्ट है….

Vodafone Idea का 2899 रुपये वाला प्लान:
Vi के इस सालाना प्लान में ग्राहकों को हर दिन 1.5GB दिया जाता है. इसके अलावा इसमें 100 SMS का फायदा भी दिया जाता है. खास बात ये है कि ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. साथ ही इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी दी जाती है. इस प्लान के साथ रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को लिमिटेड टाइम के लिए 75GB बोनस डेटा दिया जा रहा है. यानी कि साल भर ग्राहकों को रिचार्ज कराने की झंझट से छुटकारा मिल जाएगा. अडिशनल बेनिफिट की बात करें तो इस प्लान में वीआई हीरो अनलिमिटेड बेनिफिट्स और वीआई मूवीज और टीवी वीआईपी एक्सेस मिलता है.

Vodafone Idea का 3099 रुपये का प्लान:
लंबी वैलिडिटी के लिए ये भी एक अच्छा ऑप्शन है. इस प्लान के साथ, यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, और साथ ही इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा भी दिया जाता है. डेटा के तौर पर इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है. साथ ही हर दिन 100SMS का फायदा भी मिलता है. अडिशनल बेनिफिट की बात करें तो इस 3099 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को वीआई हीरो अनलिमिटेड बेनिफिट्स, वीआई मूवीज और टीवी वीआईपी, एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इसके अलावा लिमिटेड टाइम के लिए इस प्लान के साथ 75GB बोनस डेटा दिया जा रहा है.

कौन सा प्लान है बेहतर?
पूरे साल की वैलिडटी के साथ ये दोनों ही प्लान अपनी जगह पर परफेक्ट है. सेलेक्शन के लिए आपको देखना ये होगा कि आपकी ज़रूरत कितनी है. दोनों प्लान के अंतर की बात करें तो सिर्फ डेटा का है. 2899 रुपये प्लान में हर दिन 1.5जीबी डेटा मिलता है, वहीं 3099 रुपये वाले प्लान में आपको हर दिन 2जीबी डेटा दिया जाता है. इसलिए अगर आपका काम कम डेटा में भी चल जाएगा तो आप 2899 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं. इसके अलावा एक और अंतर ये है कि 3099 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को Disney+ Hotstar का फायदा भी दिया जाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply