अब आपकी एक आवाज़ पर खुद ही खाना गर्म कर देगा ये टिफिन

अब आपकी एक आवाज़ पर खुद ही खाना गर्म कर देगा ये टिफिन

प्रेषित समय :09:34:20 AM / Wed, Nov 2nd, 2022

आफिस टिफिन लेकर जाने वालों के लिए अच्छी खबर है. ऑफिस में खाते समय हमें खाना ठंडा मिलता है. खाना कितना ही स्वादिष्ट क्यों न बना हो, लेकिन ठंडा खाने पर उसका मज़ा कम हो जाता है. आजकल ज़्यादातर ऑफिस में माइक्रोवेव तो होते हैं, लेकिन लंच टाइम में लंबी भीड़ और जल्दी में हम खाना ठंडा ही खा लेते हैं.

अगर आपके साथ भी ऐसा है तो आपकी ये परेशानी मिल्टन की स्मार्ट टिफिन दूर कर देगी. दरअसल मिल्टन ने एक स्मार्ट इलेक्ट्रिक ऐप एनेबल्ड टिफिन पेश की है, और सबसे खास बात ये है कि इस इलेक्ट्रिक टिफिन में मौजूद खाने को सिर्फ बोलकर ही गर्म किया जा सकता है. जी हां, ये एक इलेक्ट्रिक टिफिन है जो बोलकर ही खाना गर्म कर देता है. ये टिफिन वाई-फाई से कनेक्ट होती है, और स्मार्टफोन पर ऐप से कनेक्ट हो जाती है. ये एक इलेक्ट्रिक है, जो कि 3 के सेट के साथ आती है. इसका हर सेक्शन 300 मिलीलीटर की क्षमता के साथ आता है. ये एलेक्सा और गूगल वॉयस असिस्टेंट के साथ काम करता है, जिससे कमांड देकर खाना गर्म किया जा सकता है.

यह ऐप इनेबल्ड टिफिन है, जो स्मार्टफोन ऐप के जरिए खाना गर्म करने की सुविधा देता है. आपको बस इस स्मार्ट टिफिन को वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट करना होगा. खाने को गर्म होने में 30 मिनट का समय लगता है. साथ ही खाना गर्म करने के बाद यह अपने आप बंद हो जाता है ताकि खाना ज्यादा गर्म न हो.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply