Mathura: होटल वृंदावन गार्डन में लगी भीषण आग, दो कर्मचारियों की मौत

मथुरा: होटल वृंदावन गार्डन में लगी भीषण आग, दो कर्मचारियों की मौत

प्रेषित समय :09:41:26 AM / Thu, Nov 3rd, 2022

मथुरा. मथुरा-वृंदावन पर स्थित एक होटल के ऊपरी मंजिल पर बने गोदाम में गुरुवार तड़के भीषण आग लग गई. इस अग्निकांड में दो कर्मचारियों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य झुलस गए. एक की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

जिस वक्त होटल वृंदावन गार्डन के ऊपरी मंजिल में आग लगी, उस वक्त कमरे में कई गेस्ट भी मौजूद थे. आग लगने की सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने सभी गेस्ट्स को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. लेकिन ऊपरी मंजिल पर चार कर्मचारी आग की लपटों के बीच फंस गए. कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें निकाला गया, लेकिन तब तक दो की मौत हो चुकी थी.

आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चला है. आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक होटल में भगवत का आयोजन हो रहा था, जिसके लिए कमरे बुक थे. सभी गेस्ट्स सुरक्षित हैं. लेकिन होटल के ऊपर बने स्टोर रूम में चार कर्मचारी सो रहे थे. वे इस अग्निकांड में दो लोगों की दम घुटने से मौत हुई है. एक को गंभीर हालत में आगरा रेफर किया गया. मिल रही जानकारी के मुताबिक एक मृतक कर्मचारी कासगंज का तो दूसरा मांट का रहने वाला बताया जा रहा है. फ़िलहाल मौके पर एसपी सिटी समेत तमाम आला अधिकारी मौजूद हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply